scorecardresearch
 

मीसा भारती का दावा, सोनिया के डिनर में मनमोहन सिंह को खली लालू की कमी!

इस बात का खुलासा लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने अपने फेसबुक पोस्ट में किया है. मीसा भारती ने इस पोस्ट में लिखा है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने उनसे कहा कि उन्हें लालू प्रसाद यादव की कमी ना केवल सोनिया गांधी के डिनर पार्टी में खल रही थी, बल्कि देश की राजनीति में भी लालू की गैर मौजूदगी उन्हें नहीं पसंद आ रही थी.

X
मीसा भारती भी डिनर में शामिल हुई थीं मीसा भारती भी डिनर में शामिल हुई थीं

देश के सभी विपक्षी दलों को एक मंच पर लाने के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने मंगलवार को अपने घर 10, जनपथ पर एक डिनर पार्टी दी. सोनिया गांधी के घर पर देश के सभी विपक्षी दलों का जमावड़ा लगा हुआ था. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की कमी लगातार खल रही थी.

इस बात का खुलासा लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने अपनी फेसबुक पोस्ट में किया है. मीसा भारती ने इस पोस्ट में लिखा है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने उनसे कहा कि उन्हें लालू प्रसाद यादव की कमी ना केवल सोनिया गांधी के डिनर पार्टी में खल रही थी, बल्कि देश की राजनीति में भी लालू की गैर मौजूदगी महसूस हो रही है.

गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद इस वक्त रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं. आरजेडी के तरफ से तेजस्वी यादव और उनकी बहन मीसा भारती ने डिनर पार्टी में शिरकत की.

मीसा भारती ने कहा कि सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में विपक्षी दलों के नेताओं ने देश के वर्तमान सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक परिस्थिति पर विचार विमर्श किया. मीसा भारती ने Facebook पर लिखा कि सभी विपक्षी दलों के नेता इस बात को लेकर सहमत हैं कि केंद्र सरकार ने चुनाव में किए गए सभी वादों को झुठला दिया है, जिससे आम जनता काफी परेशान है. मीसा भारती ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं ने इस बात को लेकर चिंता जताई कि मध्यम और कमजोर वर्ग के लोग केंद्र सरकार की वादाखिलाफी से आहत हैं.

मीसा भारती ने कहा कि डिनर पार्टी में विपक्षी दलों के नेताओं इस बात को लेकर भी चर्चा की कि केंद्र सरकार के संरक्षण में कुछ समर्थित संगठन सामाजिक वातावरण और पारंपरिक संबंधों को विषैला बनाने पर तुले हैं. अपनी फेसबुक पोस्ट पर मीसा भारती ने डिनर पार्टी के दौरान ली गई खुद की और अपने भाई तेजस्वी यादव की तस्वीरें भी साझा की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें