scorecardresearch
 

मुसलमान बाबर के नहीं राम के वंशज, बनेगा राम मंदिर: गिरिराज सिंह

आज तक से बातचीत करते हुए गिरिराज सिंह ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया और कहा कि मुसलमान बाबर के नहीं राम के वंशज हैं. इसलिए मंदिर बनाने के लिए हिंदू और मुसलमान दोनों साथ आएंगे.

गिरिराज सिंह गिरिराज सिंह

बाबरी मस्जिद पर आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर द्वारा मध्यस्थता को लेकर एक तरफ विरोध हो रहा है, तो दूसरी तरफ बीजेपी के तमाम नेता इसे एक बड़ी कोशिश मान रहे हैं. केंद्रीय मंत्री और बिहार से बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह ने श्री श्री द्वारा की जा रही मध्यस्थता को लेकर उम्मीद जताई है कि इससे राम मंदिर बनने का रास्ता आसान हो जाएगा.

आज तक से बातचीत करते हुए गिरिराज सिंह ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया और कहा कि मुसलमान बाबर के नहीं राम के वंशज हैं. इसलिए मंदिर बनाने के लिए हिंदू और मुसलमान दोनों साथ आएंगे. प्रगति मैदान में अपने मंत्रालय द्वारा ट्रेड फेयर में लगाई गई जल अंखियों के उद्घाटन के मौके पर पहुंचे गिरिराज सिंह ने आज तक से बातचीत में कहा हिंदू और मुसलमान दोनों के वंशज श्री राम हैं.

गिरिराज सिंह ने श्री श्री द्वारा शुरू की गई पहल के विरोध में आवाज उठाने वाले लोगों पर बयान देते हुए कहा कि, जो लोग मध्यस्थता पर सवाल उठा रहे हैं वह लोग नहीं चाहते कि राम मंदिर बने. वो लोग समाज में खाई बना रहे हैं." गिरिराज सिंह का कहना है कि जब कोर्ट ने कहा है कि आपस में मिलजुल कर मामला सुलझा लें तो कोई न कोई तो मध्यस्थता करेगा ही. श्री श्री रविशंकर आज की तारीख में एक सांस्कृतिक योग गुरु और आध्यात्मिक गुरु के रुप में हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि श्री श्री रविशंकर सही मध्यस्थता करेंगे. राम मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि श्री श्री रविशंकर अपने मिशन में सफल होंगे और राम मंदिर जरूर बनेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें