scorecardresearch
 

सोनिया की मर्जी पर पोछा लगाने वाले चरणदास महंत बोले, नरेंद्र मोदी चोर हैं

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं हमारे नेता बदजुबानी की नई-नई मिसालें पेश कर रहे हैं. कांग्रेस नेता चरणदास महंत ने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर करार डाला.

X
चरण दास महंत
चरण दास महंत

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं हमारे नेता बदजुबानी की नई-नई मिसालें पेश कर रहे हैं. कांग्रेस नेता चरणदास महंत ने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर कह डाला.

कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष चरण दास महंत रायपुर में मीडिया से रूबरू हुए और अपना आपा खो बैठे. उन्होंने मोदी पर छत्तीसगढ़ की संस्कृति चुराने का आरोप मढ़ डाला.

उन्होंने कहा, 'छत्तीसगढ़ की संस्कृति को चुराकर मोदी जी ने अपने गुजरात में उपयोग किया है. वो हमारे सांस्कृतिक धरोहर के चोर हैं.'

जब चरणदास महंत बोले,'सोनिया कहेंगी तो पोछा भी लगाऊंगा मैं'
अपने राजनैतिक आका के लिए वफादारी का भोंडा प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष चरण दास महंत ने एक बार कहा था कि वो सोनिया के कहने पर पोछा लगाने को भी तैयार हैं. महंत सिर्फ पार्टी अध्यक्ष ही नहीं मनमोहन सरकार के मंत्री भी हैं. वह राज्य मंत्री हैं और उनके पास खाद्य प्रसंस्करण और कृषि विभाग हैं.

गौर करने वाली बात है कि मोदी पर इस तरह का आपत्तिजनक हमला पहला नहीं है. इससे पहले, केंद्रीय विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने उन्हें खलनायक बताया था. तो दिग्विजय सिंह और राज बब्बर के लिए मोदी हिटलर के समान हैं.

सांप-बिच्छू हैं नरेंद्र मोदी
दरअसल, एक बार नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को तुलना दीमक से कर डाली. जवाब में कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर ने बीजेपी को मुसलमानों की हत्या करने वाली पार्टी बताया और नरेंद्र मोदी को सांप बिच्छू करार दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें