scorecardresearch
 

राहुल की 'झप्पी' पर बोली कांग्रेस- PM मोदी कर रहे हैं ड्रामा

एक इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी एकता पर चुटकी ली. उन्होंने कहा कि विपक्ष का महागठबंधन विकास का नहीं, बल्कि विरासत का महागठबंधन हैं. अब देखना यह है कि यह महागठबंधन चुनाव के पहले टूटता है या फिर चुनाव के बाद.

राहुल गांधी और सचिन पायलट राहुल गांधी और सचिन पायलट

कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है. कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा कि संसद में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को गले लगा कर अपने सद्भाव और सहानुभूति को प्रदर्शित किया, लेकिन पीएम इस मुद्दे को लेकर ड्रामा कर रहे हैं.

असल में, समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में राहुल के गले लगाने पर चुटकी ली. उन्होंने संसद में राहुल गांधी पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष अपना इशारा देखकर खुद तय करें कि उनकी हरकत कैसी थी?

विपक्षी एकता पर PM मोदी का बड़ा हमला, कहा- विकास नहीं विरासत का है महागठबंधन

प्रधानमंत्री के इस बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि वह खुद ही बार-बार ड्रामा कर रहे हैं. पीएल पुनिया ने कहा कि सदन में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को गले लगा कर अपने सद्भाव और सहानुभूति को प्रदर्शित किया, लेकिन पीएम इस मुद्दे को लेकर लगातार ड्रामा कर रहे हैं. क्या प्रधानमंत्री को ऐसा करना (इस तरह बोलना) चाहिए. बचकाना व्यवहार वह कर रहे हैं या कोई और?

इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी एकता पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि विपक्ष का महागठबंधन विकास का नहीं, बल्कि विरासत का महागठबंधन हैं. अब देखना यह है कि यह महागठबंधन चुनाव के पहले टूटता है या फिर चुनाव के बाद.

इस दरम्यान पीएम मोदी ने एनडीए के सहयोगी दलों के नाखुश होने की खबरों को सिरे से खारिज किया. उन्होंने कहा कि एनडीए के सहयोगी दल एकजुट हैं. अविश्वास प्रस्ताव और राज्यसभा उपसभापति चुनाव में जीत इसका सबूत हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें एनडीए से बाहर के दलों का भी समर्थन मिला हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें