scorecardresearch
 

राजेश मिश्रा ने कहा- बेटी कर रही ड्रामा, लड़के की पहले हो चुकी है सगाई

राजेश मिश्रा ने कहा कि लड़के की पहले ही पूनम नाम की लड़की से भोपाल में सगाई हो चुकी है. लड़की के पिता का नाम हेमंत नायक है. उसने सात लाख रुपए इन्हें (अजितेश के परिवार) दिए हैं.

X
अजितेश कुमार और साक्षी मिश्रा अजितेश कुमार और साक्षी मिश्रा

बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने बेटी साक्षी के पति अजितेश कुमार के बारे में कहा कि मुझे और मेरे परिवार को इस शादी से कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने खुलासा किया है कि अजितेश की पहले ही सगाई हो चुकी है. इसके अलावा बीजेपी विधायक ने बेटी पर ड्रामा करने का भी आरोप लगाया है.

राजेश मिश्रा ने कहा कि लड़के (अजितेश कुमार) की पहले ही पूनम नाम की लड़की से भोपाल में सगाई हो चुकी है. लड़की के पिता का नाम हेमंत नायक है. उसने सात लाख रुपए इन्हें (अजितेश का परिवार) दिए हैं.

राजेश मिश्रा से जब पूछा गया, क्योंकि आपकी बेटी ने एक दलित लड़के से शादी कर ली है इसलिए आप इस शादी का विरोध कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए राजेश मिश्रा ने कहा कि लड़का (अजितेश) मेरे घर पर खाना खाता रहा है. अब ये लोग सहानुभूति बटोर रहे हैं. मेरी बेटी अगर किसी के इशारे पर कर रही है तो मुझे कुछ नहीं कहना. मेरा परिवार आत्महत्या करने के लिए कह रहा है. हम लोगों को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा.

इसके साथ राजेश मिश्रा ने कहा कि विपक्षी लोग इसके पीछे हैं. मेरी छवि और राजनीति खराब करने के लिए ये सब किया जा रहा है.

बता दें बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी अपने दलित पति अजितेश कुमार के साथ आज यानी शुक्रवार को आजतक के स्टूडियो पहुंचीं. साक्षी और अजितेश कुमार अपने रिश्ते के बारे में बता रहे थे कि आजतक के स्टूडियो में अजितेश के पिता भी पहुंच गए. अपने पिता को देखकर अजितेश भावुक हो गए और दोनों रोने लगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें