scorecardresearch
 

बवाना उपचुनाव: AAP की सीट हथियाने को बवाना में जुटे दिग्गज!

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दिग्गजों ने जमकर अरविंद केजरीवाल और नरेंद्र मोदी को कोसा और विकास के लिए सिर्फ कांग्रेस की वापसी के लिए जनता से अपील की.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के बवाना विधानसभा सीट पर 23 अगस्त को मतदान होना है. इसी के मद्देनजर हर एक राजनीतिक पार्टी ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दी है. बवाना के राजनीतिक मैदान में आए दिनों अरविंद केजरीवाल, मनोज तिवारी और अजय माकन जैसे दिग्गज नेता अपनी अपनी पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं. इसी के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने बवाना में अपने उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार के लिए विशाल रैली की.

23 अगस्त को बवाना में होने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस के मंच पर बैठे हुए हैं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस दिल्ली अध्यक्ष अजय माकन, पूर्व सांसद सज्जन कुमार और कांग्रेस सरकार में पूर्व मंत्री रहे योगानंद शास्त्री. यह सभी दिग्गज कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र कुमार के लिए वोट मांगने जनता के बीच आए हैं.

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दिग्गजों ने जमकर अरविंद केजरीवाल और नरेंद्र मोदी को कोसा और विकास के लिए सिर्फ कांग्रेस की वापसी के लिए जनता से अपील की. अजय माकन ने कहा कि अरविंद केजरीवाल हर चुनावी सभा में जनता से माफी मांगते हैं ऐसे में आप कब तक उन्हें मौका देते रहेंगे.

कांग्रेस पार्टी का दावा है कि बवाना विधान सभा में आने वाले 26 के 26 गांव इस बार पार्टी के साथ हैं. बवाना विधान सभा सीट आम आदमी पार्टी के विधायक वेद प्रकाश के इस्तीफे के कारण खाली हुई है, जो इस बार BJP के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

 

जाहिर है जनता अपने पैमानों की कसौटी पर कस कर वोट देती है और नेता अपने दांवों के आधार पर चुनावी सभाएं करते हैं. अब जनता की उम्मीदें और नेताओं के दावे के बीच कौन अपनी परीक्षा में सही साबित होता है यह बात आने वाले 23 अगस्त के चुनाव में तय हो जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें