scorecardresearch
 

बेंगलुरु पहुंची AAP की थाली, चुनाव के लिए जुटाया 1 करोड़ रुपया चंदा

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सियासी पार्टियों के बीच घमासान तेज हो चला है. BJP और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग जारी है. इस बीच मुंबई और दिल्ली के बाद AAP की चुनावी थाली बेंगलुरु पहुंच गई, जहां चंदे के रूप में 1 करोड़ रुपया जमा हुआ.

अरविंद केजरीवाल अरविंद केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सियासी पार्टियों के बीच घमासान तेज हो चला है. BJP और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग जारी है. इस बीच मुंबई और दिल्ली के बाद AAP की चुनावी थाली बेंगलुरु पहुंच गई, जहां चंदे के रूप में 1 करोड़ रुपया जमा हुआ. 'Anarchist' पर केजरीवाल ने ट्वीट कर दी सफाई

बीस हजार की थाली का आनंद लेने करीब 300 लोग अरविंद केजरीवाल के बुलावे पर पहुंचे. लजीज व्यंजन परोसे जाने से पहले केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस को घेरने की कोश‍िश की. उन्होंने बताया कि AAP को थाली से चंदा जुटाने की जरूरत क्यों पड़ी.

केजरीवाल ने वहां मौजूद लोगों से कहा कि बीजेपी और कांग्रेस कभी भी लोगों के पास चंदा मांगने नहीं जाती. उन्होंने आरोप लगाया कि ये पार्टियां केवल अंबानी और अडानी जैसे कुछ गिने-चुने उद्योगपतियों से ही चंदा लेती हैं. BJP पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह डर गई है, इसलिए चुनाव में बड़े पैमाने पर पैसे का इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने दावा कि AAP एकदम पारदर्शी तरीके से चंदा जमा करती है.  

केजरीवाल ने एक उदाहरण देते हुए कहा, 'एक ठेकेदार आया. उसने कहा कि बीस करोड़ ले लो...अगर ऐसा करना होता, तो एक दिन में पांच सौ करोड़ इकट्ठा कर लेता.' बहरहाल, चुनावी चंदा जमा करने की केजरीवाल और AAP की यह अनोखी मुहिम रंग लाती नजर आ रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें