scorecardresearch
 

आईएसआई चीफ ने दी भारत को धमकी

पाकिस्तान ने भारत को फिर उकसाया है. इस बार उकसाने की कार्रवाई खुफिया एजेंसी आईएसआई के चीफ अहमद शुजा पाशा ने की है.

X

पाकिस्तान ने भारत को फिर उकसाया है. इस बार उकसाने की कार्रवाई खुफिया एजेंसी आईएसआई के चीफ अहमद शुजा पाशा ने की है.

पाशा ने धमकी दी है कि अगर अमेरिका के तर्ज पर भारत एबटाबाट जैसे हमला करता है, तो उसे बदले में पूरा जवाब मिलेगा क्योंकि पाकिस्तान ने भारत में टारगेट तय कर लिए हैं.

ओसामा बिन लादेन मामले में दुनिया भर से आलोचनाओं की बाढ़ में डूब चुका पाकिस्तान अब भारत के खिलाफ आग उगलकर शायद इससे उबरना चाहता है या अपनी जनता और दुनिया का ध्यान भटकाना चाहता है.

यही वजह तभी तो पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के मुखिया अहमद शुजा पाशा ने भारत को धमकी दी है. डॉन अखबार के मुताबिक पाशा ने कहा है कि अगर भारत एबटाबाद जैसे हमले की कोशिश करता है, तो उसे पूरा जवाब मिलेगा.

अखबार के मुताबिक पाशा ने ये भी कहा है कि पाकिस्तान ने भारत में हमले के टारगेट तय कर लिए हैं और उसके लिए रिहर्सल भी कर लिया गया है. पाशा ने ये बातें नेशनल एसेंबली की बैठक में कही.

माना जा रहा है कि पाशा की ये धमकी उस बयान का नतीजा है, जिसमे भारत के आर्मी चीफ जनरल वी के सिंह ने कहा था कि उनके पास भी क्षमता है कि वो अमेरिका की तरह पाकिस्तान में घुसकर ऑपरेशन ओसामा की ही तरह किसी कार्रवाई को अंजाम दें. पाशा इस समय पाकिस्तान में छिपे ओसामा को नहीं खोज पाने के लिए चारों तरफ से आलोचना झेल रहे हैं.

अमेरिका की लगातार मनाही के बावजूद शुजा पाशा ने फिर कहा कि आतंकवाद के खिलाफ अमेरिकी सफलता के पीछे आईएसआई से हासिल जानकारियों का बेहद अहम रोल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें