scorecardresearch
 

राजस्थान: महिला आयोग की अध्यक्ष ने ली रेप पीड़िता के साथ सेल्फी

ये सेल्फी जयपुर के महिला थाने में ली गई और एक ऐसी औरत के साथ सेल्फी ली गई, जिसके दर्द की दास्तां सुनकर इंसानियत शर्मा जाए.

X
महिला थाने में ली गई सेल्फी महिला थाने में ली गई सेल्फी
1:27

दस दिन बीत गए लेकिन रेप के आरोपी और महिला की शरीर पर मेरा बाप चोर गुदवाने वाले अभी तक नही पकड़े गए है, लेकिन महिला आयोग के लिए मानो पीड़ित महिला कोई नुमाइश की चीज है. दरअसल, राजस्थान महिला आयोग की अध्यक्ष अपनी टीम के साथ पीड़िता की हालचाल जानने पहुंचीं तो पीड़िता के साथ सेल्फी खिंचवाने में व्यस्त हो गईं. बाद में पीड़िता के साथ सेल्फी की तस्वीरें सामने आने के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष कह रही हैं कि पीड़िता को सामान्य कराने के लिए किया होगा.

थाने में ली गई सेल्फी
ये सेल्फी जयपुर के महिला थाने में ली गई और एक ऐसी औरत के साथ सेल्फी ली गई, जिसके दर्द की दास्तां सुनकर इंसानियत शर्मा जाए. पीड़िता के साथ सेल्फी लेने वाली राजस्थान महिला आयोग की सदस्य सौम्या गुर्जर हैं, जबकि सेल्फी में राजस्थान महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा मुस्करा रही है.

जेठ-ससुर ने किया रेप
पिता ने 51 हजार रुपये दहेज के नहीं दिए थे तो महिला के माथे पर इसके पति ने मशीन से गोद कर लिखा था कि मेरा बाप चोर. साथ हीं हाथ और शरीर के दूसरे अंगों पर भी गालियां गुदवा दी थीं. महिला का आरोप है कि जेठ और ससुर ने रेप भी किया. इस घटना को दस दिन हो गए न तो अलवर पुलिस ने मामला दर्ज किया और न हीं जयपुर पुलिस ने. बाद में कोर्ट के निर्देश पर आमेर थाने में मामला दर्ज हुआ है.

पीड़िता के साथ महिला आयोग की सेल्फी तो हो गई मगर घटना के दस दिन बाद भी अब तक आरोपी नही पकड़े गए हैं. उल्टे सरकार पर मामले को दबाने के आरोप लग रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें