scorecardresearch
 

राजस्थान: सीकर में पुलिया से नीचे गिरी कार, 5 की मौत, सीएम ने जताया शोक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है. सीएम ने ट्वीट कर कहा है कि सीकर के रींगस क्षेत्र में एनएच 52 पर ठिकरिया के पास हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है.

सीएम अशोक गहलोत ने जताया शोक (प्रतीकात्मक तस्वीर) सीएम अशोक गहलोत ने जताया शोक (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुख
  • नहीं हो सकी है मृतकों की शिनाख्त

राजस्थान के लिए शनिवार का दिन एक भीषण सड़क हादसे की खबर लेकर आया. राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे सवारों को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. इस हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है.

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के सीकर जिले में रींगस के ठिकरिया के समीप बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत की खबर है. पुलिस के अनुसार ठिकरिया के समीप एक कार पुलिया से गिरी है. बताया जाता है कि राष्ट्रीय राजमार्ग 52 (एनएच-52) रींगस इलाके के ठिकरिया से होकर गुजरता है. एनएच-52 पर एक पुलिया भी है.

बताया जाता है कि कार जैसे ही पुलिया के समीप पहुंची, चालक अपना नियंत्रण खो बैठा. कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे जा गिरी. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची रींगस थाने की पुलिस ने कार में फंसे लोगों को अस्पताल पहुंचवाया जहां चिकित्सकों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतकों के शव सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया है. रींगस पुलिस मृतकों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है. मृतकों की पहचान समाचार लिखे जाने तक नहीं हो सकी है.

सीएम गहलोत ने जताया शोक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है. सीएम ने ट्वीट कर कहा है कि सीकर के रींगस क्षेत्र में एनएच 52 पर ठिकरिया के पास हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. ईश्वर उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें और दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. सीएम ने इस हादसे में घायल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें