scorecardresearch
 

राजस्थान: CM अशोक गहलोत कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • CM अशोक गहलोत भी कोरोना संक्रमित
  • कल पत्नी सुनीता की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इससे पहले अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत कल संक्रमित हो गई थीं. दोनों घर पर ही आइसोलेट हो गए हैं. राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके कहा, 'कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं. कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा.'

इससे पहले सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करके कहा था, 'मेरी पत्नी सुनीता गहलोत कोविड पॉजिटिव (असिम्प्टोमैटिक) आ गई हैं. प्रोटोकॉल के अनुसार होम आइसोलेशन में उनका ट्रीटमेंट शुरू हो गया है. अब मैं एहतियातन आइसोलेशन में रहकर चिकित्सकों एवं अधिकारियों के साथ शाम 8.30 बजे रोजाना होने वाली कोविड समीक्षा बैठक लूंगा.'

बता दें कि राजस्थान में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. बुधवार को राज्य में रिकॉर्ड 16,613 नए कोरोना के मामले मिले और 120 लोगों की मौत हो गई. इस दौरान 8,303 लोग रिकवर भी हुए. राजस्थान में अब कोरोना 5,63,577 केस हो गए हैं. सूबे में कोरोना के एक्टिव केस 1,63,372 हो गए हैं.

इस बीच राजस्थान में 1 मई से 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन नहीं लगेगा. चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि प्रदेश में 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए करीब 7 करोड़ वैक्सीन की आवश्यकता है. केंद्र सरकार से वैक्सीन मिलने के साथ ही प्रदेश में वैक्सीनेशन का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें