scorecardresearch
 

जयपुर-दिल्ली रोड पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत

जयपुर-दिल्ली रोड पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है. मंगलवार देर शाम तेज रफ्तार ट्रेलर पलट गया. यह हादसा ब्रह्मपुरी इलाके में धोबी घाट मोड़ पर बंगाली बाबा आश्रम सर्किल पर हुआ.

जयपुर दिल्ली रोड पर हुई बड़ी सड़क दुर्घटना जयपुर दिल्ली रोड पर हुई बड़ी सड़क दुर्घटना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जयपुर दिल्ली रोड पर सड़क हादसा
  • हादसे में तीन लोगों की मौत, दो घायल
  • घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है

जयपुर-दिल्ली रोड पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है. मंगलवार देर शाम तेज रफ्तार ट्रेलर पलट गया. यह हादसा ब्रह्मपुरी इलाके में धोबी घाट मोड़ पर बंगाली बाबा आश्रम सर्किल पर हुआ. शुरुआती जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम करीब 7 बजे तेज रफ्तार ट्रेलर जयपुर में ट्रांसपोर्ट नगर से दिल्ली की तरफ जा रहा था. इसमें चावल के कट्‌टे भरे हुए थे.

ट्रेलर बंगाली बाबा आश्रम सर्किल के पास पहुंचा, तभी धोबीघाट मोड़ पर तेज रफ्तार में होने से घुमाव पर ट्रेलर बेकाबू होकर पलट गया. हादसे के वक्त धोबीघाट मोड़ पर स्थित बस स्टैंड पर सवारियां बसों के इंतजार में खड़ी थीं. गनीमत रही कि इनमें कोई नहीं दबा. जबकि ट्रक की चपेट में आने से नजदीक चल रहे बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद यातायात पुलिस कर्मियों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी. 

देखें आजतक LIVE TV

इसके बाद आमेर एसीपी सौरभ तिवाड़ी, ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंचे. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने कट्‌टों को हटवाया. क्रेन बुलवाई गई. इसके बाद शवों व घायल को एंबुलेंस से एसएमएस अस्पताल पहुंचाया. घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

हादसे के बाद जयपुर से दिल्ली जाने वाला ट्रैफिक जाम हो गया. वाहनों को रामगढ़ मोड़ से आमेर रोड की तरफ डायवर्ट कर दिल्ली की तरफ रवाना किया गया. बताया जा रहा है कि ट्रक ने गलता गेट और ईदगाह इलाके में भी कई वाहनों को टक्कर मारी है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें