scorecardresearch
 

अमरिंदर का बड़ा हमला- मेरे किसानों पर हुई निर्दयता, माफी मांगें खट्टर, बात नहीं करूंगा

सीएम खट्टर से बेहद नाराज दिख रहे कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि उन्होंने (मनोहर लाल खट्टर) पंजाब के किसानों के साथ गलत किया है. वो इस चीज को स्वीकार करें. मैं उन्हें माफ नहीं करूंगा.

X
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कैप्टन अमरिंदर सिंह और मनोहर लाल खट्टर में जुबानी जंग
  • पंजाब के मुख्यमंत्री का मनोहर लाल खट्टर पर बड़ा हमला
  • 'सीएम खट्टर 10 बार भी मुझे फोन करेंगे तब भी मैं नहीं बात करूंगा'

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान सड़क पर उतरे हैं. किसानों के आंदोलन को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आमने-सामने हैं. दोनों के बीच जुबानी जंग चल रही है. अमरिंदर सिंह ने शनिवार को एक बार फिर मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा है.  

अमरिंदर सिंह ने कहा कि मेरे किसानों पर जो निर्दयता दिखाई गई, उस पर मनोहर लाल खट्टर माफी मांगें. जब तक वो माफी नहीं मांगते हैं, तब तक मैं उनसे बात नहीं करूंगा. 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मनोहर लाल खट्टर पर झूठ बोलने के भी आरोप लगाए. पंजाब के सीएम ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर ने झूठ बोला कि उन्होंने पहले मुझे फोन करने की कोशिश की और मैंने जवाब नहीं दिया. लेकिन अब, जो भी उन्होंने मेरे किसानों के साथ किया है, उसके बाद 10 बार भी वो मुझे फोन करेंगे तब भी मैं नहीं बात करूंगा. 

देखें: आजतक LIVE TV

सीएम खट्टर से बेहद नाराज दिख रहे कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि उन्होंने (मनोहर लाल खट्टर) पंजाब के किसानों के साथ गलत किया है. वो इस चीज को स्वीकार करें. मैं उन्हें माफ नहीं करूंगा. सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि जिस तरह से मेरे किसानों पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया गया, लाठीचार्ज किया गया, जिसमें कई किसान घायल हुए, ऐसे हालात में मनोहर लाल खट्टर से बात करने को कोई मतलब नहीं.

किसानों को दिल्ली नहीं जाने देने पर सीएम अमरिंदर ने मनोहर लाल खट्टर पर सवाल उठाते हुए कहा कि केंद्र सरकार किसानों से बात करने के लिए तैयार है, दिल्ली सरकार को भी कोई दिक्कत नहीं थी, तो ऐसे में मनोहर लाल खट्टर बीच में आने वाले कौन होते हैं. 

सीएम अमरिंदर का मनोहर लाल खट्टर पर हमला यहीं नहीं रुका. उन्होंने कहा कि मनोहर लाल ने मेरे ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाए. उन्होंने मुझपर आरोप लगााए थे कि मैं किसानों को प्रदर्शन के लिए भड़का रहा हूं. सीएम अमरिंदर ने कहा कि मैं राष्ट्रवादी हूं. सीमा से लगे एक राज्य का मैं मुख्यमंत्री हूं. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें