scorecardresearch
 

बीजेपी पर बरसे ओवैसी, कहा- कोई बोले मोहब्बत के लिए जिहाद करो तो मैं तैयार हूं!

लव जिहाद कानून बनाने की चर्चा पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि बिहार में चुनाव आया तो बीजेपी ने लव जिहाद का मुद्दा उठाया. अब यहां (हैदराबाद) चुनाव आया है तो यहां कह रहे हैं लव जिहाद पर कानून बनाएंगे. अरे प्यारे, ये लव के साथ जिहाद कहां आता है?  लव इज लव. ये जिहाद कहां से आ गया?

असदुद्दीन ओवैसी (PTI फोटो) असदुद्दीन ओवैसी (PTI फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ओवैैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • 'मोदी के नाम पर चुनाव नहीं लड़ सकते क्या?'
  • 'लव जिहाद कानून संविधान के खिलाफ'

हैदराबाद निकाय चुनाव से पहले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लव जिहाद जैसी कोई चीज नहीं होती है, अगर कोई मोहब्बत के लिए जिहाद करने को कहेगा तो वह उसके लिए तैयार हैं.

उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का मसकद ओवैसी के नाम पर चुनाव लड़ना है. उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि '' पीएम मोदी बदनाम हो गए हैं क्या? उनके नाम पर बीजेपी चुनाव नहीं लड़ सकती? उनको सिर्फ शेरवानी, टोपी और दाढ़ी वाला ओवैसी ही नजर आ रहा है.'' ओवैसी ने आगे कहा कि बीजेपी की साजिश है लोगों के बीच नफरत और डर पैदा करना.

लव जिहाद कानून बनाने की चर्चा पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि, ''बिहार में चुनाव आया तो बीजेपी ने लव जिहाद का मुद्दा उठाया. अब यहां (हैदराबाद) चुनाव आया है तो यहां कह रहे हैं लव जिहाद पर कानून बनाएंगे. अरे प्यारे, ये लव के साथ जिहाद कहां आता है? लव इज लव. ये जिहाद कहां से आ गया? हां, अगर कोई अगले ने मोहब्बत के लिए कहा कि जिहाद करूंगा तो मैं तैयार हूँ.'' 

देखें- आजतक LIVE TV

ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना हुआ तो बीजेपी ने इसे कोरोना जिहाद बना दिया. बीजेपी ने बीमारी का भी मजहब बता दिया. कोरोना को बीजेपी ने मुसलमान बना दिया. तबलीगी जमात को बदनाम करने के लिए इन लोगों ने कोरोना जिहाद किया. ओवैसी ने लव जिहाद के ख़िलाफ कानून बनाने को असंवैधानिक करार दिया. उन्होंने कहा कि यह अनुच्छेद 14 और 21 का उल्लंघन होगा. अंतर-धार्मिक विवाह का विरोध करने वालों को संविधान का अध्ययन करना चाहिए. नफरत का ऐसा प्रचार काम नहीं करेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें