scorecardresearch
 

Republic day: 26 जनवरी को दिल्ली में कश्मीर का झंडा फहराने की धमकी, वकीलों को आए रिकॉर्डेड कॉल्स

वकीलों को मिले जो रिकॉर्डेड कॉल आए हैं, उनमें कहा गया है कि घाटी की लड़ाई दिल्ली की सड़कों पर आ जाएगी. इतना नहीं हीं कॉल करने वालों ने मुजीहिद्दीन से दिल्ली चलो का आह्वान किया है.

X
 सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घाटी की लड़ाई दिल्ली की सड़कों पर लाने की धमकी
  • कॉल पर मुजाहिदीन से दिल्ली चलो का आह्वान

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में प्रैक्टिस करने वाले वकीलों को धमकी भरे रिकॉर्डेड कॉल (recorded call) मिलने का सिलसिला जारी है. लिहाजा सोमवार को भी वकीलों को कुछ धमकी भरे रिकॉर्डेड कॉल मिले हैं. इस बार इन कॉल्स के जरिए 26 जनवरी पर दिल्ली में कश्मीर का झंडा फहराने की धमकी दी गई है.

वकीलों को जो रिकॉर्डेड कॉल आए हैं, उनमें कहा गया है कि घाटी की लड़ाई दिल्ली की सड़कों पर आ जाएगी. इतना ही नहीं, कॉल करने वालों ने मुजाहिद्दीन से दिल्ली चलो का आह्वान किया है. साथ ही कहा है कि दिल्ली में जो कुछ भी होगा, उसकी जिम्मेदार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra modi Government) होगी.

बता दें कि 26 जनवरी को लेकर अलर्ट जारी है. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता किए किए गए हैं. वहीं पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि बता दें कि वकीलों को इस तरह के धमकी भरे कॉल्स पहली बार नहीं आए हैं.

बल्कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट के लगभग 35 वकीलों को खालिस्तान समर्थकों की ओर से धमकी मिली थी. कॉल करने वाले ने कहा है कि किसानों और पंजाब के सिखों के खिलाफ दर्ज मुकदमों में सुप्रीम कोर्ट, पीएम मोदी की मदद न करे.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें