scorecardresearch
 

प्रियंका गांधी वाड्रा का जन्मदिन आज, ट्विटर पर लगा बधाइयों का तांता

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का आज जन्मदिन है. प्रियंका के कंधे पर कांग्रेस को यूपी के विधानसभा चुनाव में पार लगाने की जिम्मेदारी है, आज जन्मदिन के मौके पर उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही हैं.

X
प्रियंका गांधी वाड्रा का जन्मदिन आज प्रियंका गांधी वाड्रा का जन्मदिन आज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रियंका गांधी वाड्रा का जन्मदिन आज
  • सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का आज 49वां जन्मदिन है. इस मौके पर उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही हैं. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता, कांग्रेस के अन्य नेताओं के द्वारा लगातार प्रियंका गांधी को ट्विटर पर बधाई दी जा रही है.

यूपी कांग्रेस की ओर से ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर बधाई दी गई. साथ ही कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी ट्विटर पर प्रियंका को बधाई दी, उन्होंने लिखा कि प्रियंका गांधी को उनके जन्म दिवस पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.

देखें- आजतक LIVE TV


प्रियंका गांधी का जन्म 12 जनवरी 1972 को नई दिल्ली में ही हुआ था. प्रियंका गांधी लंबे वक्त तक राजनीति से दूर रहीं, हालांकि उनमें इंदिरा गांधी की छवि दिखना और राजनीतिक करिश्मे की बात लगातार होती रही. लंबे वक्त तक प्रियंका गांधी सिर्फ अमेठी और रायबरेली में ही चुनाव प्रचार करती थीं.

हालांकि, 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी को यूपी की जिम्मेदारी दी गई और वो सक्रिय राजनीति में आईं. अब प्रियंका की अगुवाई में ही कांग्रेस पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है. प्रियंका लगातार योगी सरकार पर आक्रामक रवैया अपनाए हुए हैं और हर मुद्दे पर सरकार को घेरती नज़र आती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें