scorecardresearch
 

पीएम मोदी ने की उपसभापति हरिवंश की तारीफ, बोले- जिन्होंने किया अपमान, उन्हें ही चाय पिलाने पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके इस व्यवहार की तारीफ की है. पीएम मोदी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि बिहार सदियों से देश को लोकतंत्र की ताकत का एहसास कराते आया है.

X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की उपसभापति हरिवंश की तारीफ
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की उपसभापति हरिवंश की तारीफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीएम मोदी ने की उपसभापति हरिवंश की तारीफ
  • धरने पर बैठे सांसदों को चाय पिलाने पहुंचे थे
  • पीएम बोले- हरिवंश जी ने दिखाया बड़ा दिल

कृषि बिल पर चर्चा के दौरान हंगामा करने पर राज्यसभा से निलंबित हो चुके आठ सांसदों से मंगलवार सुबह उपसभापति हरिवंश मुलाकात करने पहुंचे. हरिवंश सभी सांसदों के लिए चाय लेकर पहुंचे थे. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके इस व्यवहार की तारीफ की है. पीएम मोदी ने लिखा कि जिन्होंने कुछ दिन पहले उनका अपमान किया, अब हरिवंश जी उनके लिए ही चाय लेकर पहुंचे हैं. 

पीएम मोदी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि बिहार सदियों से देश को लोकतंत्र की ताकत का एहसास कराते आया है. आज सुबह राज्यसभा के डिप्टी चेयरमैन हरिवंश जी ने जिस तरह का व्यवहार किया है, वह लोकतंत्र के चाहने वालों को गर्व महसूस कराएगा. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा जिन सांसदों ने उनपर हमला किया और अपमान किया और अब धरने पर बैठ गए हैं, उनको ही हरिवंश जी चाय देने के लिए पहुंच गए. ये उनके बड़े दिल को दर्शाता है. पीएम मोदी बोले कि ये उनकी महानता को दिखाता है, पूरे देश के साथ मैं भी उन्हें बधाई देता हूं.

आपको बता दें कि कृषि बिल पर चर्चा के दौरान विपक्षी दलों ने राज्यसभा में हंगामा किया था. इस दौरान कई सांसदों ने उपसभापति की टेबल पर कागज फाड़े थे, माइक तोड़ दिया था. साथ ही उपसभापति पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद एक अविश्वास प्रस्ताव भी लाया गया था. 

इसी पर एक्शन लेते हुए राज्यसभा चेयरमैन वेंकैया नायडू ने विपक्ष के आठ सांसदों को निलंबित कर दिया था. जिसके बाद सभी सांसद सोमवार शाम से ही संसद परिसर में धरने पर बैठे हैं. सभी सांसद पूरी रात संसद परिसर के बाहर ही बैठे रहे. अब सभी विपक्षी सांसद इस फैसले का विरोध कर रहे हैं, साथ ही कृषि बिल को सेलेक्ट कमेटी में भेजने की मांग कर रहे हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें