scorecardresearch
 

क्रूज में चल रही 'ड्रग्स पार्टी' में मौजूद थे शाहरुख के बेटे आर्यन! NCB के हाथ लगा वीडियो

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में एनसीबी ने अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

X
कॉर्डेलिया की शिप पर चल रही थी पार्टी. कॉर्डेलिया की शिप पर चल रही थी पार्टी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्रूज शिप पर होनी थी ड्रग्स पार्टी
  • एनसीबी ने किया पार्टी का भंडाफोड़
  • पार्टी में आए थे हाईप्रोफाइल लोग

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप (Cruise Ship) पर होने वाली ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) से भी पूछताछ की जा रही है. हालांकि, अभी तक आर्यन को न ही हिरासत में लिया गया है और न ही गिरफ्तार किया गया है.

एनसीबी की टीम ने शनिवार को छापेमारी कर इस ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया गया था. बताया जा रहा है कि इस मामले में अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. शाहरुख के बेटे आर्यन भी इस पार्टी में मौजूद थे. 

सूत्रों ने बताया कि आर्यन ने पूछताछ में खुलासा किया है कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा भी नहीं दिया था. एनसीबी से पूछताछ में आर्यन ने ये भी दावा किया है कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था. 

ये भी पढ़ें-- मुंबई: पूल पार्टी, म्यूजिकल परफॉर्मेंस...लग्जरी क्रूज पर 72 घंटे में ये सब होना था

सूत्रों ने ये भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं. आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी. एनसीबी से जुड़े सूत्रों से ये भी पता चला है कि जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है, उनके पास से रोलिंग पेपर भी मिले हैं.

महंगे दामों में खरीदे गए थे पास

जिस शिप पर पार्टी चल रही थी वो कॉर्डेलिया (Cordelia) क्रूज कंपनी की थी. इस पार्टी को फैशन टीवी इंडिया और दिल्ली की Namascray Experience नाम की कंपनी ने ऑर्गेनाइज किया था. बीच समंदर में होने वाली इस पार्टी के लिए एंट्री फीस 60 हजार रुपये से 5 लाख रुपये तक रखी गई थी. एनसीबी की रेड के दौरान क्रूज पर करीब 600 हाई प्रोफाइल लोग मौजूद थे, जबकि इस क्रूज की क्षमता 2000 लोगों की है. एनसीबी ने छापेमारी के बाद 8 लोगों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि कानूनी कार्रवाई से पहले एनसीबी सभी का मेडकिल टेस्ट करवाएगी ताकि पता चल सके कि इन्होंने पार्टी में ड्रग्स ली थी या नहीं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें