scorecardresearch
 

तेलंगानाः सीएम KCR के पैर छूने के बाद विवादों में आए कलेक्टर ने दिया इस्तीफा, लड़ सकते हैं TRS से चुनाव

बता दें कि इसी साल वेंकटराम रेड्डी द्वारा उच्चाधिकारियों एवं लोक प्रतिनिधियों की मौजूदगी में मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (केसीआर) के पैर छूने के बाद विवाद खड़ा गया था.

Siddipet Collector Venkatrama Reddy resigns Siddipet Collector Venkatrama Reddy resigns
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीएम के करीबी माने जाते हैं वेंकटराम रेड्डी
  • रेड्डी का परिवार रियल एस्टेट कारोबार करता है

तेलंगाना में सिद्दीपेट के कलेक्टर पी वेंकटराम रेड्डी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उनके टीआरएस में शामिल होने की संभावना है और वो एमएलसी का चुनाव भी लड़ सकते हैं. उन्हें मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) का बेहद करीबी माना जाता है. रेड्डी का परिवार हैदराबाद में रियल एस्टेट कारोबार करता है.

बता दें कि इसी साल वेंकटराम रेड्डी द्वारा उच्चाधिकारियों एवं लोक प्रतिनिधियों की मौजूदगी में मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (केसीआर) के पैर छूने के बाद विवाद खड़ा गया था. उस वक्त केसीआर कई सरकारी कार्यालयों का उद्घाटन करने के लिए सिद्दीपेट में थे. उन्होंने इसी के तहत कलेक्टर कार्यालय का उद्घाटन किया, जहां वेंकटराम रेड्डी भी मौजूद थे.

इसी दौरान कलेक्टर की कुर्सी पर बैठने के बाद वेंकटराम रेड्डी वहां से उठे और उन्होंने केसीआर के पैर छुए जो कि अन्य लोगों के साथ उनके पास ही खड़े थे. इस घटना का वीडियो भी सामने आया था. इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता श्रवण दासोजू ने कहा था कि सिद्दीपेट कलेक्टर का मुख्यमंत्री के पैर छूना आपत्तिजनक है. उन्होंने मुख्यमंत्री पर जमकर भी निशाना साधा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×