scorecardresearch
 

किसान आंदोलन में अंतरराष्ट्रीय साजिश: रॉबर्ट वाड्रा बोले- मुझ पर लग रहे आरोप बेबुनियाद

रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर पोस्ट लिखते हुए मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है. उनका कहना है कि अंतरराष्ट्रीय मुहिम के लिए मुझे जिम्मेदार ठहराया जा रहा है, जो गलत है.

X
रॉबर्ट वाड्रा (फाइल फोटो)
रॉबर्ट वाड्रा (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रॉबर्ट वाड्रा ने मोदी सरकार पर लगाए आरोप
  • बोले- जब सरकार गलती करती है तो मेरा नाम लेती है

किसान आंदोलन को लेकर घमासान जारी है. स्वीडन की पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग पर एफआईआर भी दर्ज की गई है. इन सबके बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर पोस्ट लिखते हुए मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है. उनका कहना है कि अंतरराष्ट्रीय मुहिम के लिए मुझे जिम्मेदार ठहराया जा रहा है, जो गलत है.

रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'फिर से मुझ पर निराधार आरोप लगाए जा रहे हैं, अब मुझे सभी अंतरराष्ट्रीय ट्वीट के लिए दोषी ठहराया जा रहा है, जो सत्ता के खिलाफ किसानों के गुस्से के प्रति है. हर बार जब देश में सरकार अपने स्वयं के गलत कामों से घिर जाती है, तो वे वास्तविक मुद्दों से हटकर मेरे नाम का इस्तेमाल करते हैं.'

आगे रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा, 'मेरे ऊपर एक आंख क्यों रखते हो, दोनों आंखें मुझ पर रखो', मुझे इसकी आदत हो गई है, लेकिन हमारे देश के लोग अब समझते हैं, और सब कुछ स्पष्ट रूप से जानते हैं. वे किसी भी विरोध के खिलाफ एकजुट होंगे.'

इस बीच ग्रेटा थनबर्ग पर एफआईआर दर्ज होने की खबरों पर दिल्ली पुलिस की सफाई आई है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, ये केस केवल टूल किट बनाने वालों के खिलाफ दर्ज किया गया है और ये अभी जांच का विषय है. एफआईआर के जवाब में ग्रेटा का कहना था कि वो किसी भी तरह की धमकी से डरने वाली नहीं है.

वहीं, रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग के किसान आंदोलन पर ट्वीट के बाद भारतीय सैलेब्रिटी की ओर से ताबड़तोड़ ट्वीट किए जा रहे हैं, जिसमें विदेशियों को इस मामले में ना कूदने की सलाह दी गई है. सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली से लेकर अक्षय कुमार तक ने ट्वीट कर जवाब दिया है. विराट कोहली ने बताया कि टीम में भी किसान आंदोलन को लेकर चर्चा हुई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें