scorecardresearch
 

BSP सांसद दानिश अली कोरोना पॉजिटिव, कल तक संसद की कार्यवाही में हुए थे शामिल

कोरोना वायरस का संक्रमण संसद तक भी पहुंच गया है. बहुजन समाज पार्टी के सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ट्वीट कर उन्होंने इसकी जानकारी दी है. चिंता की बात ये है कि दानिश अली कल तक की संसद की कार्यवाही में शामिल थे. ऐसे में दूसरे सांसदों के भी संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है.

X
दानिश अली ने ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. (फाइल फोटो-PTI) दानिश अली ने ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दानिश अली ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • वैक्सीनेटेड होने के बाद भी कोरोना संक्रमित

कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट के खतरे के बीच अब एक और चिंता बढ़ाने वाली खबर सामने आई है. कोरोना का संक्रमण देश की संसद तक पहुंच गया है. बहुजन समाज पार्टी के सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना संक्रमित हो गए हैं. चिंता की बात ये है कि वो कल तक संसद की कार्यवाही में भी शामिल हुए थे. ऐसे में बाकी दूसरे सांसदों के भी संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है.
 
दानिश अली ने ट्वीट कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि पूरी तरह से वैक्सीनेटेड होने के बावजूद वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने और आइसोलेट होने की अपील की है. उन्होंने बताया कि फिलहाल उनमें हल्के लक्षण हैं.

दानिश अली ने बताया है कि उन्हें संसद भी अटेंड की थी, इसलिए उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है. संसद का मौजूदा शीतकालीन सत्र 23 दिसंबर तक चलेगा.

दानिश अली ऐसे वक्त में कोरोना संक्रमित हुए हैं, जब देश पर ओमिक्रॉन वैरिएंट का खतरा बढ़ रहा है. आज ही देश में ओमिक्रॉन संक्रमितों का आंकड़ा 200 को पार कर गया है. अकेले दिल्ली में ही 54 केस आ चुके हैं. यानी देश में अब तक ओमिक्रॉन के जितने केस आए हैं, उनमें हर 4 में से 1 मामला दिल्ली का है. 

देश के 13 राज्यों में अब तक ओमिक्रॉन के मामले सामने आ चुके हैं. महाराष्ट्र और दिल्ली में 54-54 मामले सामने आ चुके हैं. अब तक महाराष्ट्र और दिल्ली के अलावा तेलंगाना (20), कर्नाटक (19), राजस्थान (18), केरल (15), गुजरात (14), उत्तर प्रदेश (2), ओडिशा (2), आंध्र प्रदेश (1), चंडीगढ़ (1), तमिलनाडु (1) और पश्चिम बंगाल में ओमिक्रॉन के केस हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें