scorecardresearch
 

आंध्र प्रदेश: ‘मैं भ्रष्ट नहीं हूं..’, जब बीजेपी नेता ने मंदिर में जाकर ली शपथ

YSR कांग्रेस के विधायक शिवप्रसाद रेड्डी द्वारा भाजपा नेत एस. विष्णुवर्धन रेड्डी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया था. इस आरोप के बाद बीजेपी नेता एक मंदिर में पहुंचे, जहां उन्होंने शपथ ली कि उन्होंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है. 

X
बीजेपी नेता विष्णुवर्धन रेड्डी ने मंदिर में ली शपथ बीजेपी नेता विष्णुवर्धन रेड्डी ने मंदिर में ली शपथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आंध्र प्रदेश के चित्तूर में YSR कांग्रेस बनाम BJP
  • भाजपा नेता ने मंदिर में खाई कसम

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में भारतीय जनता पार्टी और वाईएसआर कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप की जंग एक नए मुकाम पर पहुंची है. हाल ही में YSR कांग्रेस के विधायक शिवप्रसाद रेड्डी द्वारा भाजपा नेता एस. विष्णुवर्धन रेड्डी पर भ्रष्टाचार (Corruption) का आरोप लगाया गया था. इस आरोप के बाद बीजेपी नेता एक मंदिर में पहुंचे, जहां उन्होंने शपथ ली कि उन्होंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है. 

मंगलवार को बीजेपी (BJP) नेता जी. विष्णुवर्धन रेड्डी चित्तूर जिले के विनायकस्वामी मंदिर में पहुंचे. जहां उन्होंने भगवान के सामने शपथ ली कि 25 साल के राजनीतिक करियर में उन्होंने कभी कोई भ्रष्टाचार नहीं किया.

दरअसल, ये विवाद Proddatur इलाके में टीपू सुल्तान के स्टैच्यू को लेकर है. यहां पर भाजपा इसका विरोध कर रही है और स्थानीय प्रशासन को स्टैच्यू नहीं लगाने दे रही है. जिसके बाद YSR कांग्रेस के विधायक शिवप्रसाद रेड्डी ने उनपर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया. 


इसी बहस के बाद पिछले हफ्ते भाजपा नेता ने चैलेंज दिया था कि वह मंदिर में भगवान के सामने शपथ लेंगे कि वो भ्रष्ट नहीं हैं. उन्होंने YSR कांग्रेस के नेता को भी ऐसा करने के लिए कहा था. हालांकि, जब विधायक मंदिर में नहीं पहुंचे तो बीजेपी नेता ने कहा कि वह अब ये लोगों पर छोड़ते हैं कि उनके यहां ना आने के मायने क्या हैं.  

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना की राजनीति में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब राजनेताओं की ओर से एक-दूसरे पर निशाना साधने के लिए इस तरह भगवान का सहारा लिया गया हो. पहले भी कई दफा ऐसा होता आया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें