scorecardresearch
 

तमिलनाडु: सड़क हादसे में बचीं बीजेपी नेता खुशबू सुंदर, साजिश की ओर इशारा

बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर कहा है कि हमारी कार सही लेन में जा रही थी, लेकिन अचानक एक टैंकर ने हमारी कार को टक्कर मार दी, न की हमारी कार टैंकर से टकराई है. ये हादसा मेलामरवाथुर के पास हुआ है. खुशबू सुंदर वेल यात्री कार्यक्रम में शिरकत करने कडलोर जा रही थीं.

बीजेपी नेता खुशबू सुंदर की क्षतिग्रस्त कार (फोटो- ट्विटर) बीजेपी नेता खुशबू सुंदर की क्षतिग्रस्त कार (फोटो- ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कार दुर्घटना में बचीं खुशबू सुंदर
  • टैंकर ने कार को मारी टक्कर
  • साजिश की ओर किया इशारा

हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुईं खुशबू सुंदर आज सुबह सुबह एक भयानक सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में उनके कार के एक हिस्से को गंभीर नुकसान पहुंचा है, हालांकि खुशबू सुंदर को इस हादसे में चोट नहीं आई है. लेकिन उन्होंने साजिश की ओर इशारा किया है. 

खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर कहा है कि हमारी कार सही लेन में जा रही थी, लेकिन अचानक एक टैंकर ने हमारी कार को टक्कर मार दी, न की हमारी कार टैंकर से टकराई है. ये हादसा मेलामरवाथुर के पास हुआ है. खुशबू सुंदर वेल यात्री कार्यक्रम में शिरकत करने कडलोर जा रही थीं. 

खुशबू सुंदर ने अपने समर्थकों-प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए कहा है कि वे भगवान मुरुगन की कृपा से बच गईं है. पूर्व अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने कहा है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, लेकिन कडलोर की उनकी यात्रा जारी रहेगी. 

खुशबू सुंदर ने कहा है कि प्रेस को ये समझने की जरूरत है कि कंटेनर ने हमारी कार को टक्कर मारी है, न की हमारी कार ने. हमारी कार सही लेन पर आगे जा रही थी तभी ये कंटेनर अचानक से न जाने कहां से आ गया और हमारी कार को टक्कर मार दी. पुलिस केस की जांच कर रही है और ड्राइवर से पूछताछ कर रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें