scorecardresearch
 

महाराष्ट्र सरकार की मंत्री बोलीं- गाय देखने से ही नकारात्मकता दूर हो जाती है

यशोमति ठाकुर ने कहा कि ये हमारी संस्कृति में सिखाया गया है, लेकिन अमूमन हम इस बात को भूल जाते हैं. उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री यशोमति ठाकुर अमरावती में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रही थीं. 

जनसभा में यशोमति ठाकुर (ANI) जनसभा में यशोमति ठाकुर (ANI)

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा है कि गाय को देखने या फिर छूने मात्र से ही नकारात्मका दूर हो जाती है. यशोमति ठाकुर ने कहा है कि ये हमारी संस्कृति में सिखाया गया है, लेकिन अमूमन हम इस बात को भूल जाते हैं. उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री यशोमति ठाकुर अमरावती में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रही थीं.

यशोमति ठाकुर तिवसा से विधायक हैं. उन्होंने अमरावती में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'गाय एक पवित्र जीव है. और गाय हो या कोई अन्य जानवर, उनको छूने से प्रेम का भाव आता है. मैंने जो कहा उसमें क्या गलत था?' इससे पहले वाशिम जिला परिषद चुनाव के लिए प्रचार करते हुए उन्होंने कहा था, 'हम अभी बस सत्ता में आए ही हैं, हमारी जेबें अभी उतनी गर्म नहीं हुई हैं.'

अभी हाल में महिला एवं बाल विकास मंत्री यशोमति ठाकुर ने एक और चौंकाने वाला बयान दिया था. एक जनसभा को संबोधित करते हुए यशोमति ठाकुर ने कहा कि पहले हमारी सरकार नहीं थी. अब हमने शपथ ले ली है लेकिन अभी हमें अपनी जेब गर्म करनी है. उन्होंने कहा कि जो लोग विपक्ष में हैं उनकी जेब काफी गहरी है. अगर वे आपके (मतदाताओं) पास आएं और अपनी जेब का कुछ हिस्सा दें तो उसे न मत कहिए. घर आती लक्ष्मी को न कौन कहता है, लेकिन वोट केवल कांग्रेस को दें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें