scorecardresearch
 

महाराष्ट्र में ट्रक ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, पांच की मौत, तीन की हालत गंभीर

महाराष्ट्र के जालना में ट्रक अनियंत्रित होकर ऑटो रिक्शा से टकरा गया. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो बच्चे और एक महिला शामिल है. वहीं, इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

X
ट्रक ने ऑटो रिक्शा में मारी टक्कर, पांच की मौत. (Representational image)
ट्रक ने ऑटो रिक्शा में मारी टक्कर, पांच की मौत. (Representational image)

महाराष्ट्र के जालना शहर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां ट्रक ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी. घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया.

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. हादसा महाराष्ट्र के जालना के भोकरधान जाफराबाद रास्ते पर मोहरा गांव के करीब हुआ है. यहां सामने से आ रहे ऑटो रिक्शा से ट्रक टकरा गया.

यह हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई. आस-पास के लोगों ने तुरंत सूचना पुलिस को दी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में दो बच्चों और एक महिला सहित 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

ऑटो रिक्शा के उड़ गए परखच्चे

पुलिस का कहना है कि इस भीषण हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. उन्हें उपचार के लिए जाफराबाद ग्रामीण अस्पताल में भेजा गया है. वहां उनका इलाज किया जा रहा है. हादसा इतना भयानक था कि ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए.

हादसे के बाद कुछ देर तक शव रास्ते में पड़े रहे. बताया जा रहा है कि मरने वाले बुलढाणा जिले के रहने वाले थे. पुलिस घटनाक्रम की जांच कर रही है.

रिपोर्टः इसरार चिश्ती

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें