scorecardresearch
 

महाराष्ट्रः रेप केस में फंसे मंत्री धनंजय मुंडे के बचाव में आए BJP के पूर्व MLA, कहा- हनीट्रैप में फंसाती है महिला

बीजेपी के पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े ने आरोप लगाया कि उक्त महिला हनी ट्रैप में फंसाती है, फिर ब्लैकमेल करके पैसे की डिमांड करती है. पूर्व बीजेपी विधायक का कहना है कि जिस महिला ने धनंजय मुंडे पर ऐसे आरोप लगाए हैं वो 2010 से उन्हें भी फोन और मैसेज कर रही थी.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे (फाइल फोटो) महाराष्ट्र सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सामाजिक न्याय मंत्री पर लगा रेप का आरोप
  • विपक्षी दल कर रहे हैं मंत्री पद से हटाने की मांग
  • अब बीजेपी के ही पूर्व विधायक समर्थन में उतरे

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे पर लगे रेप के आरोपों पर विपक्षी दल उनके खिलाफ एक्शन और पद से हटाने की मांग कर रहे हैं. गुरुवार को इस मामले में नया मोड़ तब आ गया, जब बीजेपी के पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े धनंजय मुंडे के समर्थन में आ गए. हेगड़े ने महिला पर कई बड़े आरोप लगाए और अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत की. 

कृष्णा हेगड़े ने आरोप लगाया कि उक्त महिला हनी ट्रैप में फंसाती है, फिर ब्लैकमेल करके पैसे की डिमांड करती है. पूर्व बीजेपी विधायक का कहना है कि जिस महिला ने धनंजय मुंडे पर ऐसे आरोप लगाए हैं वो 2010 से उन्हें भी फोन और मैसेज कर रही थी कि वो संबंध बनाए, जिससे वो उन्हें ब्लैकमेल कर पैसे निकलवा सके.

उन्होंने आगे कहा कि महिला ने उन्हें डराया और ये सिलसिला 2015 तक जारी रहा, लेकिन उन्होंने उससे मिलने से इनकार कर दिया. उन्हें अपने सूत्रों से पता चला था कि ये महिला हनीट्रैप के जरिए लोगों को फंसाती है. हेगड़े ने कहा कि जब उन्हें मंत्री धनंजय मुंडे पर लगे आरोपों का पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस को पत्र लिखा. साथ ही मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की.

देखें: आजतक LIVE TV

इधर, बयान के लिए पीड़िता को शुक्रवार सुबह 11 बजे फिर से पुलिस स्टेशन बुलाया गया है. शिकायतकर्ता के वकील रमेश त्रिपाठी ने कहा कि ओशिवारा पुलिस की कार्यप्रणाली से हम बहुत निराश हैं. हमने चार दिन पहले शिकायत सौंपी है, लेकिन अब तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है. अगर पुलिस मामला दर्ज नहीं करेगी तो हम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे. उन्होंने बताया कि महिला की माली हालत ठीक नहीं है. ऐसे में जो आरोप उन पर लगाए जा रहे हैं वो बेबुनियाद हैं. महिला के वकील ने पूर्व विधायक के दावे को भी गलत बताया है.  

बता दें कि कुछ दिन पहले महाराष्ट्र में एक महिला सिंगर ने राज्य सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे पर गंभीर आरोप लगाए थे. महिला के मुताबिक, धनंजय मुंडे ने पिछले कई सालों में उसका रेप किया. इन आरोपों के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में सनसनी मच गई थी.  हालांकि, धनंजय मुंडे की ओर से इस मसले पर सफाई भी दी गई. मंत्री के मुताबिक, जिस महिला ने आरोप लगाया है वो उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें