scorecardresearch
 

सचिन वाजे की मुंबई के अस्पताल में हुई सर्जरी, एंटीलिया केस में है आरोपी

एंटीलिया बम मामले के आरोपी मुंबई पुलिस के पूर्व असिस्टेंट पुलिस इंस्टपेक्टर (एपीआई) सचिन वाजे की मंगलवार को मुंबई में बायपास सर्जरी की गई. डॉक्टरों की एक टीम ने वाझे की वॉकहार्ट अस्पताल में सर्जरी की.

सचिन वाजे सचिन वाजे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुंबई के अस्पताल में सचिन वाजे की हुई बायपास सर्जरी
  • अस्पताल में कड़ी सुरक्षा में भर्ती है वाजे

एंटीलिया बम मामले के आरोपी मुंबई पुलिस के पूर्व असिस्टेंट पुलिस इंस्टपेक्टर (एपीआई) सचिन वाजे की मंगलवार को मुंबई में बायपास सर्जरी की गई. डॉक्टरों की एक टीम ने वाजे की वॉकहार्ट अस्पताल में सर्जरी की. उसे एक दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उससे पहले वह भिवंडी के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट था, जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उसे वॉकहार्ट अस्पताल लाया गया.

वॉकहार्ट अस्पताल में सचिन वाजे की इमरजेंसी हालात में बायपास सर्जरी की गई. जिन डॉक्टरों ने उसका इलाज किया, उसमें कार्डियक सर्जन डॉ. कमलेश जैन, डॉ. नीरज बरनवाल, डॉ. केदार, डॉ. अंकुर शामिल थे. इन डॉक्टरों की टीम ने वाझे की सफल बायपास सर्जरी की.

अस्पताल में सर्जरी के बाद एडवोकेट आरती कालेकर ने बताया कि सचिन वाजे की स्थिति स्थिर है और वह अस्पताल में हाई सिक्योरिटी के बीच भर्ती है. वाजे वॉकहार्ट अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है.

ठाणे के काल्हेर के एसएस अस्पताल में कुछ दिनों पहले शिफ्ट कराए जाने के बाद सचिन वाजे के वकीलों ने अस्पताल का हवाला देते हुए अदालत के समक्ष एक और याचिका दायर की थी, जिसमें कहा गया था कि उसे बाईपास सर्जरी से गुजरना होगा. इसके आधार पर सचिन वाजे को बेहतर अस्पताल में भर्ती करवाने की मांग की गई थी.

इसके बाद कोर्ट ने अस्पताल से सचिन वाजे को दिए जाने वाले इलाज के बारे में फैसला लेने और रिपोर्ट सौंपने को कहा था. बता दें कि हाल ही में एंटीलिया केस में चार्जशीट दाखिल की गई, जिससे कई खुलासे हुए थे.

चार्जशीट की मानें तो सचिन वाजे ने मुंबई पुलिस के पूर्व एनकाउंटर स्पेशियलिस्ट प्रदीप शर्मा को मोटी रकम दी थी, जिसके बाद प्रदीप शर्मा ने अपने साथी संतोष के साथ मिलकर मनसुख की हत्या कर दी थी. बाद में उसकी डेड बॉडी मुंब्रा क्रीक से बरामद हुई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें