scorecardresearch
 

MP: साध्वी प्रज्ञा ने खेली कबड्डी, कांग्रेस ने पूछा 'NIA' में अगली पेशी कब?

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर बुधवार को भोपाल के शक्तिनगर में विराजित मां काली के दर्शन के लिए पहुंचीं थीं. विधि विधान से मां की पूजा अर्चना करने के बाद उन्होने ग्राउंड में मौजूद खिलाड़ियों और कोच को मंच पर बुलाकर सम्मानित किया.

अलग अंदाज में नजर आईं भोपाल सांसद अलग अंदाज में नजर आईं भोपाल सांसद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नवरात्रि में नए रंग में नजर आईं प्रज्ञा ठाकुर
  • गरबा के बाद आज महिला खिलाड़ियों के साथ खेली कबड्डी

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर आमतौर पर सहारे के साथ चलती हुई नजर आती हैं. लेकिन नवरात्रि में उनका अलग अंदाज देखने को मिला. बुधवार को प्रज्ञा ठाकुर भोपाल के शक्तिनगर में मां काली के दर्शन करने पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद महिला खिलाड़ियों के साथ कबड्डी भी खेली. इस पर कांग्रेस ने तंज भी कसा.

दरअसल, भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर बुधवार को भोपाल के शक्तिनगर में विराजित मां काली के दर्शन के लिए पहुंचीं थीं. विधि विधान से मां की पूजा अर्चना करने के बाद उन्होने ग्राउंड में मौजूद खिलाड़ियों और कोच को मंच पर बुलाकर सम्मानित किया. 

खिलाड़ियों की अपील पर खेली कबड्डी
इसके बाद ग्राउंड में खेल रहे प्लेयर्स के बीच पहुंच कर गर्मजोशी के साथ हाथ मिलाकर हौसला अफजाई की. इस दौरान खिलाड़ियों के अनुरोध पर सांसद साध्वी ने महिला खिलाड़ियों के साथ कबड्डी भी खेली. इससे पहले मंगलवार को भी साध्वी प्रज्ञा ने गरबा किया था. 

कांग्रेस ने कसा तंज
साध्वी प्रज्ञा के कबड्डी खेलने पर कांग्रेस ने तंज कसा. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, 'इनकी NIA कोर्ट में अगली 'पेशी' कब है?'. दरअसल, प्रज्ञा ठाकुर ने इससे पहले खुद को अस्वस्थ बताते हुए एनआईए से पेशी में छूट मांगी थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें