scorecardresearch
 

शिवराज सिंह चौहान की नजर में नरेंद्र मोदी मूंछ का बाल तो राहुल गांधी पूंछ का

लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है और ऐसे में सियासी गलियारों में बयानबाजी भी जोरों पर है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इस 'बयानबाजी जंग' में कूद पड़े हैं.

शिवराज सिंह चौहान शिवराज सिंह चौहान

लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है और ऐसे में सियासी गलियारों में बयानबाजी भी जोरों पर है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इस 'बयानबाजी जंग' में कूद पड़े हैं. राज्य की नीमच जिले में बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करने के दौरान चौहान ने मोदी को मूंछ का बाल बताया तो वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पूंछ का बाल.

राहुल हैं पूंछ का बाल...
मोदी ने अपने भाषण में देश को मजबूत बनाने की बात की और साथ ही केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा. वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री अपने भाषण में मोदी की तारीफ की साथ ही राहुल गांधी पर तंज भी कसा. चौहान ने कहा, 'मोदी मूंछ के बाल हैं तो वहीं राहुल गांधी पूंछ के बाल. जब राहुल देश में एक मंत्री तक नहीं पाए हैं तो वो प्रधानमंत्री कैसे बनेंगे?'

मध्यप्रदेश में शिवराज ने जीता लोगों का दिल...
अब चौहान ने मोदी की जब ऐसी तारीफ की तो भला मोदी कैसे पीछे रहते. उन्होंने अपने भाषण में कहा, 'देश में अंधेरा है, बिजली की जरूरत है. लेकिन बिजली बनाने के लिए कोयला केंद्र सरकार के हाथ में है. विकास होगा तो गांव की सुविधाएं बढ़ेंगी, गरीब के जीवन में परिवर्तन होगा. बीजेपी का एक ही मुद्दा है विकास. शिवराज ने मध्यप्रदेश के लोगों का दिल जीत लिया है.'

नीमच के डिकेन क्षेत्र के भगवान पुरा गांव में मोदी, चौहान और राज्य के ऊर्जा मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने वेलस्पन सोलर मप्र प्राइवेट लिमिटेड के 130 मेगा वाट सोलर फोटो वाल्टेक पॉवर प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×