scorecardresearch
 

MP में अमित शाह का तूफानी दौरा 15 नवंबर से, ये है पूरा कार्यक्रम

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 15 नवंबर से मध्य प्रदेश के अलग-अलग जिलों में सभाएं और रोड शो करेंगे. सबसे पहले वह इंदौर पहुंचेंगे. एमपी में उनका कार्यक्रम 7 दिन का होगा.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो) बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग में अब कुछ ही दिन शेष हैं. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां प्रचार में तेजी ला रही हैं. इसी कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के 7 दिन के दौरे का कार्यक्रम जारी किया गया है. अमित शाह आगामी 15 नवंबर से मध्य प्रदेश के अलग-अलग जिलों में सभाएं और रोड शो करेंगे.

ये रहेगा शाह का कार्यक्रम

अमित शाह 15 नवंबर को इंदौर पहुंचेंगे. वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा बड़वानी पहुंचकर 11 बजे सभा को संबोधित करेंगे. बड़वानी के बाद उसी दिन अमित शाह शाजापुर, बड़नगर में सभा को संबोधित करेंगे.

अगले दिन 16 नवंबर को अमित शाह खजुराहो पहुंचेंगे और टीकमगढ़, सागर और दमोह में सभा को सम्बोधित कर उसी रात दिल्ली रवाना होंगे. 18 नवंबर को अमित शाह सतना पहुंचेंगे और फिर वहां से सिंगरौली जाएंगे. शाह सिंगरौली, उमरिया, चुरहट में जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद मैहर पहुंचकर वह रोड शो करेंगे.

19 नवंबर को अमित शाह नरसिंहपुर, बैतूल और खातेगांव ने जनसभा करेंगे और उसी शाम 5 बजे से भोपाल उत्तर और नरेला में रोड शो करेंगे.

कमलनाथ के गढ़ में शाह का रोड शो

23 नवंबर को अमित शाह लखनादौन पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करने के बाद कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में रोड शो करेंगे. इसके बाद बालाघाट पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे.

24 नवंबर को अमित शाह अशोकनगर पहुंचकर रोड शो करेंगे और फिर नरवर (करैरा) पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद भिंड और मुरैना में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. 26 नवंबर को अमित शाह नीमच पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद रतलाम मे रोड शो करेंगे. रतलाम के बाद कुक्षी और सांवेर में अमित शाह जनसभा को संबोधित करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें