scorecardresearch
 

लव जेहाद रोकने के लिए गरबा कार्यक्रमों में मुस्लिम युवकों की नो एंट्रीः बीजेपी एमएलए

देश में बढ़ते लव जेहाद के मामलों को रोकने के लिए अजीबो गरीब फंडे अपनाए जा रहे हैं. मध्य प्रदेश में एक बीजेपी विधायक उषा ठाकुर ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आदेश दिया है कि उनके क्षेत्र में नवरात्रों के दौरान गरबा कार्यक्रमों में मुस्लिम युवकों की एंट्री बैन रहे.

X
विधायक उषा ठाकुर
विधायक उषा ठाकुर

देश में बढ़ते लव जेहाद के मामलों को रोकने के लिए अजीबो गरीब फंडे अपनाए जा रहे हैं. मध्य प्रदेश में एक बीजेपी विधायक उषा ठाकुर ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आदेश दिया है कि उनके क्षेत्र में नवरात्रों के दौरान गरबा में मुस्लिम युवकों की एंट्री बैन रहे.

इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं को कहा गया है कि वह युवतियों के पहनावे का विशेष ध्यान रखें. चिमनबाग में विधायक उषा ठाकुर ने रविवार को विधानसभा क्षेत्र 3 के दोनों मंडलों और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई.

कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए है कि वे हर गरबा मंडल पर निगरानी रखें. मंडल अध्यक्षों को पंडालों में निगरानी के लिए बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को तैनात किए जाने के निर्देश दिए गए हैं. इंडियन एक्‍सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक उषा ठाकुर ने कहा, 'अगर मुस्लिम युवक गरबा कार्यक्रमों में हिस्सा लेना चाहते हैं तो उन्हें पहले हिंदू धर्म अपनाना होगा. माथे पर तिलक लगाकर मुस्लिम युवक ऑर्गेनाइजर्स को बेवकूफ बनाकर गरबा कार्यक्रमों में घुसते हैं और हिंदू लड़कियों से जान पहचान बढ़ाते हैं. मैं ऑर्गेनाइजर्स को पत्र लिखकर मांग करूंगी कि इन कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए वोटर आईडी कार्ड दिखाना अनिवार्य किया जाए. साथ ही कार्यक्रमों में महज हिंदू युवकों को ही हिस्सा लेने दिया जाए.'

कार्यकर्ताओं को यह भी निर्देश दिए गए कि गरबों में आने वाले युवक युवतियों के पहनावे पर भी ध्यान दिया जाए. खासकर युवतियों के पहनावे पर ध्यान दें, लो वेस्ट घाघरा और बैकलेस चोली पहनने पर पाबंदी होगी, जिन युवतियों की पोशाक अनुकूल न हो उन्हें गरबा में भाग लेने से रोका जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें