scorecardresearch
 

Covid Cases in Indore: देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में फिर फन उठा रहा कोरोना, 9 मिलिट्री ऑफिसर्स कोविड पॉजिटिव

देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों ने टेंशन बढ़ा दी है. ताजा 13 मामलों में 9 केस आइआइएम में ट्रेनिंग कर रहे मिलिट्री ऑफिसर्स के हैं और यह परेशानी की बात है.

कोरोना वायरस कोरोना वायरस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में कोरोना के आंकड़ों ने बढ़ाई टेंशन
  • 9 केस आइआइएम में ट्रेनिंग कर रहे मिलिट्री ऑफिसर्स के हैं

देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में बढ़ रहे कोरोना के आंकड़ों ने आम लोगों साथ-साथ अब प्रशासनिक अधिकारियों की चिंता बढ़ा दी है. बुधवार को कोरोना के 13 मामले सामने आए हैं. इनमें से 9 केस आइआइएम में ट्रेनिंग कर रहे मिलिट्री ऑफिसर्स के हैं.

एक केस भोपाल से आए हुए व्यक्ति के रूप में ट्रेस किया गया है, तो वहीं 3 स्थानीय लोग हैं. कोरोना के बढ़ते केस के बीच इंदौर के सीएमएचओ बीएस सैत्या ने बताया कि हम लोगों से अपील करते हैं कि वैक्सीन के दोनों डोज जरूर लगवाएं और कोविड गाइडलाइंस का पालन करें.

ऐक्शन में प्रशासन
दरअसल, 23 नवंबर को 7139 लोगों के सैंपल लिए गए थे. 7125 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई और एक खारिज हो गया. इससे दो महीने पहले महू कैंट एरिया में 30 कोरोना संक्रमित मिले  थे. उस समय बताया गया था कि कोरोना पॉजिटिव आए सभी सैनिक थे और वे बाहर से ट्रेनिंग करके आए थे.

हैरानी की बात यह है कि कोरोना से संक्रमित मरीज चार महीने पहले शिमला होकर आए हैं, इसीलिए इसे ट्रैवल हिस्ट्री नहीं माना जा रहा है. टीम इनकी कॉन्टैक्ट हिस्ट्री का पता लगा रही है. नए संक्रमितों में बाकी के तीन लोग राजेंद्र नगर, राऊ (इंदौर) और एक भोपाल का रहने वाला है.

महिला की हो चुकी है मौत
कोरोना संक्रमण के कारण 21 नवंबर को 66 साल की महिला की भी मौत हो चुकी है. महिला इंदौर के सिलिकॉन सिटी में रहती थीं. अब तक इंदौर में 1393 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×