scorecardresearch
 

DSP बोले- मुझे पत्नी ने पीटा; पत्नी का आरोप: पति करना चाहता है दूसरी शादी

झारखंड के रामगढ़ जिले के डीएसपी ने पत्नी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. वहीं, डीएसपी की पत्नी का कहना है कि पति दूसरी शादी करना चाहता है, इसलिए वह मेरे साथ मारपीट कर वीडियो कॉल पर दूसरी लड़कियों को दिखाता है.

X
रामगढ़ के डीएसपी और अस्पताल में भर्ती उनकी पत्नी.
रामगढ़ के डीएसपी और अस्पताल में भर्ती उनकी पत्नी.

झारखंड के रामगढ़ में पदस्थ डीएसपी ने पत्नी से प्रताड़ित होकर खुद के लिए न्याय की गुहार लगाई है. रामगढ़ DSP किशोर कुमार रजक का उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. पिछले 5 वर्षों में दोनों एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं. इसके अलावा दोनों एक दूसरे के खिलाफ केस भी दर्ज करा चुके हैं. अब एक बार फिर दोनों के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है. डीएसपी और उनकी पत्नी ने अपने-अपने फेसबुक पर वीडियो शेयर कर बताया कि किस तरह की हिंसा उनके घर में चल रही है.

एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने वीडियो शेयर कर कहा है कि बेटे को कपड़े पहनाने के दौरान पत्नी अचानक हिंसक हो गई और उनके दाहिने हाथ को खरोंच दिया. इसके बाद वह आवास से निकलकर चली गई. इस बीच, पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने एक वीडियो शेयर कहा कि डीएसपी ने उसके साथ मारपीट की है, जिसकी वजह से काफी गहरी चोट लगी है और वह अस्पताल में भर्ती है.

डीएसपी का आरोप- पांच वर्षों से हो रहा हूं प्रताड़ित

डीएसपी किशोर कुमार रजक ने आरोप लगाते हुए कहा, ''मैं पिछले 5 साल से लगातार घरेलू हिंसा का शिकार हो रहा हूं. मुझे शादी के जाल में फंसाया गया, फिर मुझसे रुपए वसूलने के लिए पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने बड़ी राजनीतिक साजिश रची, जिसकी वजह से लगातार मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित हो रहा हूं.''

रजक ने कहा कि उनकी पत्नी शादी से पहले लखनऊ, इलाहाबाद वह अन्य शहरों में कई अधिकारियों को गंभीर आरोप में फंसाकर ब्लैकमेल कर चुकी है.

वहीं, हॉस्पिटल में भर्ती वर्षा श्रीवास्तव ने कहा, ''उनका डीएसपी पति दूसरी शादी करना चाहता है. उसने घर में दूसरी शादी करने की बात कबूली है. कई बार वह दूसरी लड़कियों को वीडियो कॉल करता है और मुझे मारते पीटते हुए दिखाता है. हिंसक व्यवहार से प्रताड़ित हो रही हूं. अपने बच्चे के लिए कई बार न्याय की गुहार लगा चुकी हूं, लेकिन कहीं भी बात नहीं सुनी जाती.''

रिपोर्टः झूलन अग्रवाल

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें