scorecardresearch
 

झारखंड: होटल में चल रहा था बार-बालाओं का डांस, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

झारखंड के दुमका में खुले एक नए होटल में बार डांसर से डांस करवाना होटल मालिक को भारी पड़ गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने होटल के मालिक सहित 50 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध दुमका नगर थाना में मामला दर्ज कर लिया है.

दुमका में होटल की आड़ में चल रहा था बार बालाओं का डांस. दुमका में होटल की आड़ में चल रहा था बार बालाओं का डांस.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • बंगाल से बुलाई गईं थी बार बालाएं

झारखंड के दुमका में खुले एक नए होटल में बार डांसर से डांस करवाना होटल मालिक को भारी पड़ गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने होटल के मालिक सहित 50 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध दुमका नगर थाना में मामला दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है कि हाल ही में दी हेरिटेज होटल के उद्घाटन के बाद बड़ी उम्मीदों से लोगों के लिए सर्विस सेक्टर का काम शुरू किया गया. कोविड में जो धंधा मंदा हुआ वह अब तक रफ्तार नहीं पकड़ा है. इस धंधे को रफ्तार पकड़ाने के लिए होटल के मालिक ने बार डांसर के अवैध आयोजन की परमिशन दे दी.

बंगाल से बुलाई गईं थी बार बालाएं

एक निजी कंपनी के प्रबंधक ने अपने स्टाफ के लिए इसी होटल में लंच का आयोजन किया और साथ ही उनके मनोरंजन के लिए पश्चिम बंगाल से तीन बार बालाओं को मंगाकर होटल में डांस करवाया. किसी ने चोरी छुपे वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

दुमका पुलिस लाइन से कुछ ही दूरी पर स्थित इस होटल में बार बालाओं ने अश्लील गानों पर डांस किये. बार बालाओं के डांस और उनके साथ झूमते ग्राहकों के वीडियो वायरल होते ही पुलिस के कान खड़े हो गए.और आनन फानन में एक टीम का गठन कर जांच कराई. मामला सच साबित हुआ. एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने मामले को सही बताते हुए होटल मालिक के ऊपर कार्रवाई की बात कही साथ ही कार्यक्रम में शामिल 50 ग्राहकों के विरुद्ध के मामला दर्ज कराया. 

बता दें कि दुमका ही नहीं पूरे झारखंड में कोरोना गाइडलाइन के पालन कराने को लेकर लगातार आपदा प्रबंधन और जिले के तमाम जिला प्रशासन व अधिकारियों के द्वारा बैठक कर हर छोटे-बड़े व्यवसाय को निर्देश दिए जाते हैं. साथ ही दुर्गा पूजा में भी सरकार द्वारा आदेश दिया गया है कि मंदिर जाते समय भी कोरोना गाइडलाइन का अनुपालन करना अनिवार्य है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वहीं, बार बालाओं के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले महीने के 19 सितम्बर को दी हेरिटेज होटल में एक पार्टी के दौरान बार बालाओं का डांस का आयोजन किया गया था .अभी वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी मिली .पुलिस होटल मालिक समेत कई अन्य लोगों के खिलाफ कोविड-19 के गाइड लाइन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया .पुलिस दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करेगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें