scorecardresearch
 

J-K: फारूक अब्दुल्ला के घर से पहले दो वाहनों को मारी थी युवक ने टक्कर

जम्मू स्थित फारूक अब्दुल्ला के घर में अचानक घुसे युवक को सुरक्षा कर्मियों ने मार गिराया है. उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी है.

फारूक अब्दुल्ला के घर में कार से घुसा था शख्स, पुलिस ने मारी गोली फारूक अब्दुल्ला के घर में कार से घुसा था शख्स, पुलिस ने मारी गोली

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला के घर घुसने की कोशिश कर रहे युवक को जवानों ने मार गिराया. मरफास शाह नाम का यह शख्स कार के साथ घर में घुस गया, जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे घेरकर ढेर कर दिया.

जम्मू जोन के आईजी एसडी सिंह जमवाल ने कहा, 'फारूक अब्दुल्ला के घर में मरफास शाह नाम के शख्स ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की. पूंछ का रहने वाला यह शख्स तेज रफ्तार एसयूवी में वीआईपी गेट से अंदर घुसा. उसके पास कोई हथियार नहीं था. वो निहत्था था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.'

परिवार का गुस्सा

मारे गए युवक के घरवाले भी फारूक अब्दुल्ला के घर पहुंच गए. युवक के पिता का कहना है कि वह रात को मेरे साथ था और हर दिन की तरह सुबह जिम के लिए निकला था. उनका कहना है कि वो यहां कैसे आया इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. पिता ने घर के सुरक्षाकर्मियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर गाड़ी अंदर गई तो उसे गिरफ्तार किया जा सकता था, उसकी गाड़ी में कोई बारूद नहीं था. उसे मारा क्यों गया. अब परिवार सुरक्षाकर्मियों के एक्शन पर गुस्सा जाहिर कर रहा है.

ड्रग्स एंगल से जांच

युवक के पिता राज्य वन विभाग में कार्यरत हैं और इनके परिवार में हथियारों की दुकान भी हैं. जिस गाड़ी से युवक फारूक अब्दुल्ला के घर में घुसा, वह उसी की थी और यहां पहुंचने से पहले उसने अपनी कार से दो और वाहनों को टक्कर मारी था. पुलिस अब इस मामले को ड्रग्स के एंगल से भी जोड़ कर तफ्तीश कर रही है.

बता दें कि शनिवार की सुबह कार में सवार मरफास शाह तूफानी रफ्तार के साथ जम्मू के भठंडी इलाके में स्थित उमर अब्दुल्ला के घर की तरफ आया. इससे पहले कि अब्दुल्ला के घर पर मौजूद सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते वो गेट तोड़कर अंदर जा पहुंचा. इसके बाद जवानों ने उसे चारों तरफ से घेर लिए और वहीं पर ढेर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक यह शख्स अब्दुल्ला के घर के अंदर अपर लॉबी तक पहुंच गया था. उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी और कहा, 'एक युवक मेरे घर के अंदर घुसा और अपर लॉबी तक जा पहुंचा. घटना से संबंधित अन्य जानकारी का इंतजार है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि सुरक्षा कर्मियों ने चेक प्वॉइंट्स की जांच की है और उस युवक के बारे में पता लगाया है जिसने उनके घर में घुसने की कोशिश की.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें