scorecardresearch
 

J-K: यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ने ली बिहार के मजदूरों की हत्या की जिम्मेदारी, घाटी छोड़ने की दी धमकी

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के एंटी-टेरर ऑपरेशन्स से आतंकी बौखला गए हैं. ऐसे में आतंकी आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं. कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने बिहार के दो मजदूरों की घर में घुसकर हत्या कर दी. इस हमले में एक शख्स घायल हो गया है.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुरक्षाबलों के एंटी-टेरर ऑपरेशन्स से बौखलाए आतंकी
  • कश्मीर में आम नागरिकों को निशाना बना रहे आतंकी
  • आतंकी संगठन ने गैर कश्मीरियों को दी घाटी छोड़ने की धमकी

जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार गैर कश्मीरियों को निशाना बना रहे हैं. रविवार को दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने बिहार के रहने वाले दो मजदूरों की हत्या कर दी. इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी लश्कर के फ्रंटल ग्रुप यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ने ली है. इतना ही नहीं आतंकियों ने गैर-कश्मीरियों को घाटी छोड़ने की धमकी भी दी है. 

दरअसल, जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के एंटी-टेरर ऑपरेशन्स से आतंकी बौखला गए हैं. ऐसे में आतंकी आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं. कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने बिहार के दो मजदूरों की घर में घुसकर हत्या कर दी. इस हमले में एक शख्स घायल हो गया है. 

'घाटी छोड़ दो या गंभीर परिणाम भुगतना'
आतंकी संगठन यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है. लिबरेशन फ्रंट ने लेटर भी जारी किया है. इसमें गैर कश्मीरियों को धमकी दी गई है. आतंकी संगठन ने अपने बयान में प्रवासी मजदूरों को घाटी छोड़ने या गंभीर परिणाम भुगतने के लिए भी कहा है. इतना ही नहीं आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के नेताओं और पुलिस जवानों के परिवारों को नुकसान पहुंचाने की बात भी कही है. 

इन लोगों की हुई मौत 
इस हमले में दो लोगों के मारे जाने की खबर है. मृतकों की पहचान बिहार के निवासी राजा और जोगिंदर के रूप में हुई है. इसके अलावा, घायल हुए शख्स का नाम चुनचुन देव है. बीते दिन भी आतंकियों ने पुलवामा और श्रीनगर में दो लोगों की गाोली मारकर हत्या कर दी थी. श्रीनगर में बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार को निशाना बनाया गया था. वहीं पुलवामा में यूपी के निवासी सगीर अहमद को भी मार डाला गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×