scorecardresearch
 

पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में की गोलीबारी

पाकिस्तान लगातार सीमापार से गोलीबारी कर रहा है. एक बार फिर उसने सीजफायर उल्लंघन किया है. जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान ने सीजफायर उल्लंघन किया है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • पाकिस्तान ने पुंछ में किया सीजफायर का उल्लंघन
  • पाकिस्तान बौखलाहट में सीमा पर कर रहा गोलीबारी

पाकिस्तान लगातार सीमापार से गोलीबारी कर रहा है. एक बार फिर उसने सीजफायर उल्लंघन किया है. जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान ने गोलीबारी की है. पुंछ के शाहपुर और केरनी सेक्टर में पाकिस्तान ने गोलीबारी की है. भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की है.

इससे पहले बुधवार को सेना ने पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में 9 जिंदा मोर्टार नष्ट किया. 120 मिमी के ये सभी मोर्टार बसोटे और बालाकोट गांव में गिरे थे. दो दिन पहले भी बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर उल्लंघन किया था. बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तान ने रातभर मोर्टार शेल दागे. भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान की इस हिमाकत का पुरजोर जबाव दिया.

बता दें, भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने के मकसद से पाकिस्तान लगातार भारतीय चौकियों को निशाना बना रहा है. आंकड़े बताते हैं कि बिना उकसावे के पाकिस्तान ने इस साल 2050 से भी ज्यादा बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया है जिसमें 21 भारतीयों की मौत हो गई. भारत ने भी पाकिस्तान की गोलीबारी के मुंहतोड़ जवाब दिए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें