scorecardresearch
 

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में संदिग्ध धमाका, एक की मौत, दो घायल

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एक ब्लास्ट हुआ है. कुलगाम के चुडेर गांव में एक दुकान के अंदर संदिग्ध धमाका हुआ है. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एक ब्लास्ट हुआ है. कुलगाम के चुडेर गांव में एक दुकान के अंदर संदिग्ध धमाका हुआ है. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य घायल बताए जा रहे हैं. मौके पर सुरक्षाबल पहुंच गए हैं और जांच की जा रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हाल के दिनों में जिस तरह से सुरक्षा बल कार्रवाई कर रहे हैं उससे आतंकी बौखलाए हुए हैं. आतंकियों ने इससे पहले पुलवामा में भी हमला किया था.

यहां पर आतंकियों ने IED ब्लास्ट किया और आर्मी के 44 राष्ट्रीय राइफल्स को निशाना बनाने की कोशिश की. इस हमले में सेना के 9 जवान घायल हो गए. ये हमला पुलवामा के अरिहल गांव में अरिहल-लस्सीपुरा रोड पर हुआ. ये हमला तब हुआ जब सेना की बख्तरबंद गाड़ी यहां से गुजर रही थी. हमला इतना भयंकर था कि सेना के वाहन के परखच्चे उड़ गए.

इस हमले से पहले जम्मू और कश्मीर में  IED हमले का अलर्ट जारी किया गया था. सूत्रों का कहना है कि आतंकी जाकिर मूसा की हत्या का बदला लेना चाहते हैं.

इससे पहले महीने की शुरुआत में पुलवामा में आतंकियों ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता घर ग्रेनेड से हमला किया था. आंतकियों ने पहले ग्रेनेड से हमला किया फिर गोलियां चलाई. ये हमला पुलवामा के मुर्रन इलाके में हुआ.

रिपोर्ट के मुताबिक आतंकियों द्वारा फेंका गया ग्रेनेड नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता गुलाम मोइद्दीन मीर के घर की चहारदीवारी से टकराकर फट गया. ग्रेनेड फटने से जोर का धमाका हुआ और आस-पास के लोग डर गए. हालांकि अपना हमला नाकाम होता देख आतंकी गोलियां बरसाने लगे.

For latest update  on mobile SMS to 52424 . for Airtel , Vodafone and idea users . Premium charges apply !!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें