scorecardresearch
 

J-K: पुलवामा में सेना की टुकड़ी पर आतंकी हमला, 7 जवान घायल, जैश ने ली जिम्मेदारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सेना पर हमला कर दिया, जिसमें सात जवान घायल हो गए. इस हमले के बाद सेना ने इलाके को घेर लिया है और आतंकियों केे खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

X
फाइल फोटो (फोटो- aajtak.in)
फाइल फोटो (फोटो- aajtak.in)

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों पर आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार की रात आतंकवादियों ने आईईडी विस्फोट कर सुरक्षा बलों को निशाना बनाया.

इस आतंकी हमले में सेना के 7 जवान घायल हो गए. घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के जिले में पुलवामा-लस्सीपुरा रोड पर आईईडी विस्फोट किया. उन्होंने कहा कि घटना के और ब्यौरे का इंतजार है. इस बीच आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने बयान जारी कर कहा कि उसी ने यह हमला कराया है.

आतंकियों ने पहले IED धमाका किया और फिर सेना के वाहन में फायरिंग की. सेना के जवानों पर यह आतंकी हमला उस समय हुआ, जब वो लस्सीपोरा से पुलवामा की ओर जा रहे थे. जब सेना का वाहन एक ब्रिज से गुजर रहा था, तभी IED धमाका हुआ और फिर आतंकियों ने सेना के वाहन पर गोलीबारी शुरू कर दी.

वहीं, हमले के बाद सेना ने इलाके को घेर लिया है. साथ ही आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं. आतंकी हमले में घायल हुए जवान सेना की 55 RR यूनिट के हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें