scorecardresearch
 

जम्मू कश्मीरः अनंतनाग के लारनू में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. वहीं, शुक्रवार को बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. यहां करीब दो से तीन आतंकी घेरे में आ गए थे. 

लारनू इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है (फाइल फोटो) लारनू इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शनिवार सुबह शुरू हुई मुठभेड़
  • सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी
  • शुक्रवार को बडगाम में हुई थी मुठभेड़

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग के लारनू इलाके में शनिवार सुबह से आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. पुलिस और सुरक्षाबल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है.  

वहीं, शुक्रवार को बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. यहां करीब दो से तीन आतंकी घेरे में आ गए थे. जानकारी के मुताबिक, ये एनकाउंटर बडगाम जिले के नागम चाडूरा इलाके में हुआ था. 

इससे पहले बुधवार को सुरक्षाबलों ने शोपियां में ऑपरेशन चलाकर दो आतंकियों को ढेर किया था. इनपुट मिलने के बाद CRPF और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से साझा ऑपरेशन लॉन्च किया गया था और फिर एनकाउंटर में दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था.

बता दें कि सर्दियों का मौसम आने के कारण आतंकी गतिविधियां बढ़ गई हैं, लेकिन सुरक्षाबल पूरी तरह से मुस्तैद हैं और एक्शन ले रहे हैं. इसी महीने में शोपियां, बडगाम, श्रीनगर, कुलगाम समेत अन्य इलाकों में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाकर कई आतंकियों को मौत के घाट उतारा है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें