scorecardresearch
 

'मोहाली से सबक लें...', खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस की हिमाचल प्रदेश के CM को धमकी!

मोहाली में ब्लास्ट (Mohali Blast) के बाद खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस का बयान आया है. संगठन ने हमले की जिम्मेदारी तो नहीं ली है, लेकिन इसके जरिये हिमाचल प्रदेश के सीएम को धमकी दी है.

X
मोहाली में सोमवार को ब्लास्ट हुआ था मोहाली में सोमवार को ब्लास्ट हुआ था
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मोहाली में सोमवार को ब्लास्ट हुआ था
  • पिछले हफ्ते धर्मशाला स्थित विधानसभा में खालिस्तानी झंडे लगे थे

मोहाली ब्लास्ट (Mohali Blast) के बाद अब खालिस्तान का समर्थन करने वाले आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस ने हिमाचल प्रदेश के सीएम को धमकी भरा पत्र भेजा है. सिख फॉर जस्टिस के लीगल काउंसिल गुरपतवंत सिंह पन्नू की तरफ से भेजे गए इस पत्र में मोहाली ब्लास्ट से सबक लेने को कहा गया है.

बता दें कि मोहाली में मौजूद पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के मुख्यालय में ब्लास्ट हुआ था. बाद में पता चला था कि वहां RPG यानी Rocket-propelled grenade से ग्रेनेड फेंका गया है. इस मामले में अबतक 11 लोगों को हिरासत में लिया गया है और आगे जांच जारी है.

गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हिमाचल प्रदेश के सीएम को दी धमकी

सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर को एक धमकी भरा संदेश जारी किया है. कहा गया है कि मोहाली में हुए अटैक से सबक लें. आगे लिखा है कि हिमाचल प्रदेश में 6 जून 2022 को रेफरेंडम 20-20 की वोटिंग का ऐलान किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - Mohali Blast: कार सवार हमलावर, रॉकेट लॉन्चर और निशाने पर पुलिस... पढ़ें मोहाली हमले की Inside Story

इतना ही नहीं धर्मशाला में मौजूद विधानसभा परिसर में लगाए गए खालिस्तान के झंडों की घटना की जिम्मेदारी भी पन्नू ने ली है.

धर्मशाला में लगे थे खालिस्तानी झंडे

पिछले हफ्ते धर्मशाला स्थित विधानसभा परिसर के बाहर खालिस्तानी फ्लैग लटके मिले थे. खालिस्तानी समर्थकों ने हिमाचल में जनमत संग्रह के लिए वोटिंग की धमकी दी थी. इसके बाद एक्शन में आई हिमाचल पुलिस ने खालिस्तानी समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ रेड कॉनर्र नोटिस भी जारी किया था. इसके साथ ही इंटरपोल को पत्र भी लिखा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें