scorecardresearch
 

हरियाणाः पानीपत के इसराना में भीषण सड़क हादसा, चलती कार में 3 लोग जिंदा जले

पानीपत के इसराना में सड़क हादसा हो गया. एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. हादसे में 3 लोग जिंदा जल गए.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इसराना के पास हुआ भीषण सड़क हादसा
  • सीएनजी फिटेड कार में ट्रक ने टक्कर मारी

हरियाणा के पानीपत के पास इसराना में शुक्रवार को दोपहर में बड़ा हादसा हो गया है, बता दें कि यहां चलती कार में 3 लोग जिंदा जल गए. हादसे के बाद अफरातफरी मच गई. बताया जा रहा है कि तीनों शवों को सामान्य अस्पताल में ले जाया गया है. वहीं कार का नंबर सोनीपत के जाखोली का है.

जानकारी के मुताबिक ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी. हादसा इतना भयंकर था कि कार में आग लग गई. इससे सीएनजी फिटेड कार में बैठे तीन लोग जिंदा जल गए.

हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई. हाईवे पर यातायात रुक गया. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद यातायात को सुचारू करवाया. जबकि शवों को अस्पताल पहुंचाया गया.

पुलिस के मुताबिक हादसे में शव बुरी तरह से जल गए हैं. आलम ये है कि शवों की पहचान नहीं हो सकी है. जानकारी के अनुसार सोनीपत की एक कार पानीपत-रोहतक हाईवे पर गोहना की ओर जा रही थी. कार में तीन लोग सवार थे. इसराना की अनाज मंडी के पास कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. इसके बाद कार में आग लग गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयावह था कि कार सवार तीनों लोग बाहर नहीं निकल सके. तीनों लोगों की कार में ही जिंदा जलने से मौत हो गई. हादसे के बाद करीब 45 मिनट तक कार से आग की लपटें उठती रहीं. वहां मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से आग बुझाई. हालांकि घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई. (इनपुट- पवन)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें