scorecardresearch
 

हरियाणा में किसानों पर हुआ लाठीचार्ज, बजरंग पूनिया ने खट्टर सरकार पर साधा निशाना

पहलवान बजरंग पूनिया ने कुरुक्षेत्र में किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में पूनिया ने कहा है कि आवाज उठाना एक संवैधानिक हक है. इसके साथ ही पूनिया ने कहा कि किसानों को चुनाव के समय बड़े-बड़े सपने दिखाए जाते हैं, और समय आने पर लाठियां बरसाई जाती हैं.

X
पहलवान बजरंग पूनिया (फाइल फोटो) पहलवान बजरंग पूनिया (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बजरंग पूनिया ने खट्टर सरकार पर साधा निशाना
  • पूनिया ने ट्वीट की पुलिस लाठीचार्ज की तस्वीर
  • कुरुक्षेत्र में किसानों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

भारत के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया ने हरियाणा की खट्टर सरकार पर निशाना साधा है. पूनिया ने किसानों पर किए गए लाठीचार्ज को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. पहलवान बजरंग पूनिया ने कुरुक्षेत्र में किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में पूनिया ने कहा है कि आवाज उठाना एक संवैधानिक हक है. इसके साथ ही पूनिया ने कहा कि किसानों को चुनाव के समय बड़े-बड़े सपने दिखाए जाते हैं और समय आने पर लाठियां बरसाई जाती हैं.

गुरुवार शाम को किए गए अपने ट्वीट में बजरंग पूनिया ने लिखा है, "किसान सिर्फ अपनी हक कि आवाज उठाने के लिए कुरुक्षेत्र जाने लगे, तो उन पर लाठीचार्ज किया गया. आवाज उठाना एक संवैधानिक हक है. किसान हमारे देश की धरोहर हैं उन का सम्मान करो. किसानों को चुनाव के समय बड़े-बड़े सपने दिखाए जाते हैं, और समय आने पर लाठियां बरसाई जाती हैं. धन्य हो सरकार."

पहलवान बजरंग पूनिया ने अपने ट्वीट में एक फोटो भी शेयर की है. जिसमें एक व्यक्ति किसानों पर लाठी भांजते हुए नजर आ रहा है. हालांकि उस व्यक्ति ने पुलिस की वर्दी नहीं पहन रखी है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि कुरुक्षेत्र जिले के पिपली मंडी परिसर में बुलाई गई किसान रैली में जाने वाले किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. जानकारी के मुताबिक ये किसान रैली कृषि अध्यादेशों के विरोध में आयोजित की गई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें