scorecardresearch
 

हरियाणाः मेवात में दर्दनाक हादसा, मिट्टी ढहने से 4 लड़कियों की मौत

वकीला (19), जनिस्ता (18), तस्लीमा (10) गुलअफशा (9), सोफिया (9) एक साथ गांव में ही पंचायती जगह से मिट्टी लेने के लिए गई हुईं थीं. तभी अचानक मिट्टी के ढहने से हादसा हो गया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • युवती की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है

हरियाणा के मेवात में बड़ा हादसा हो गया है. यहां मिट्टी ढहने से चार लड़कियों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक दर्दनाक हादसा तावडू के कांगरका गांव में हुआ है. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. लोगों की भीड़ जमा हो गई. ये हादसा तब हुआ जब लड़कियां मिट्टी लेने के लिए गई थीं.

दरअसल, सोमवार शाम को वकीला (19), जनिस्ता (18), तस्लीमा (10) गुलअफशा (9), सोफिया (9) एक साथ गांव में ही पंचायती जगह से मिट्टी लेने के लिए गई हुईं थीं. तभी अचानक मिट्टी के ढहने से हादसा हो गया. इसमें चार लड़कियों की मौत हो गई. जबकि एक युवती को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया है.

घटना के बाद मौके पर अफऱातफरी मच गई. घटना मिलने पर लड़कियों के परिजन मौके पर पहुंच गए. उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी. हादसे के दौरान मिट्टी में दबी लड़कियों को बाहर निकाला गया.

पुलिस ने 4 शवों को कब्जे में ले लिया है. मामले की जांच कराई जा रही है. दर्दनाक हादसे के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है. जिस युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है उसकी हालत भी अभी नाजुक बनी हुई है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×