scorecardresearch
 

वड़ोदरा निकाय चुनावः कांग्रेस ने डेटिंग डेस्टिनेशन का किया वादा, बीजेपी बोली- जैसा संस्कार वैसा वादा

गुजरात में निकाय चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं. वड़ोदरा निकाय चुनाव के लिए कांग्रेस ने मंगलवार को अपना घोषणा पत्र जारी किया. इसमें युवाओं को आकर्षित करने के लिए डेटिंग डेस्टिनेशन बनाने का वादा किया गया है. इससे वड़ोदरा की राजनीति में हचलल पैदा हो गई है. बीजेपी ने तंज कसा है कि जैसे संस्कार हैं वैसे ही कांग्रेस ने अपना मैनिफेस्ट जारी किया है.

कांग्रेस ने वड़ोदरा निकाय चुनाव में डेटिंग डेस्टिनेशन का किया वादा कांग्रेस ने वड़ोदरा निकाय चुनाव में डेटिंग डेस्टिनेशन का किया वादा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कांग्रेस का डेटिंग डेस्टिनेशन बनाने का वादा
  • वड़ोदरा निकाय चुनाव में कांग्रेस का मेनिफेस्टो
  • 'वड़ोदरा संस्कारी नगरी, राहुल का होगा आइडिया'

गुजरात में निकाय चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं. वड़ोदरा निकाय चुनाव के लिए कांग्रेस ने मंगलवार को अपना घोषणा पत्र जारी किया. इसमें युवाओं को आकर्षित करने के लिए डेटिंग डेस्टिनेशन बनाने का वादा किया गया है. इससे वड़ोदरा की राजनीति में हचलल पैदा हो गई है. बीजेपी ने तंज कसा है कि जैसा संस्कार है कांग्रेस वैसा ही बात कर रही है.

गुजरात में 6 नगर निगमों के चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां जोर लगा रही हैं. आज वड़ोदरा कांग्रेस ने नगर निगम चुनाव के लिए अपना मेनिफेस्टो जारी किया. वड़ोदरा को संस्कारी नगरी कहा जाता है. लेकिन इस संस्कारी नगरी में कांग्रेस के घोषणा पत्र में युवाओं के लिए डेटिंग डेस्टिनेशन सेंटर बनाने का वादा किया गया है.

कांग्रेस के घोषणा पत्र में लिखा है कि अगर पार्टी सत्ता में आती है तो डेटिंग डेस्टिनेशन तैयार किए जाएंगे. वड़ोदरा कांग्रेस के अध्यक्ष प्रशांत पटेल का कहना है कि युवा वर्ग को भी जीने का अधिकार है. जो कैफे सेंटर हैं उसे सरकार ने बंद कर दिया है. वैसे भी अमीर लड़के ही कैफे सेंटर जा सकते हैं. गरीब और मध्यम वर्ग के युवा लड़के कहां जाएंगे? इसी के मद्देनजर हम सरकार में आकर गरीब युवा के लिए ऐसी व्यवस्था बनाएंगे जहां वे तसल्ली से बैठ पाएं. 

कांग्रेस ने मेनिफेस्टो में डेटिंग डेस्टिनेशन बनाने का किया वादा

गौरतलब है कि वड़ोदरा कांग्रेस की ओर से 19 वार्डों में अपने 76 उम्मीदवार उतारे गए हैं. दूसरी ओर बीजेपी मिशन 76 लेकर चल रही है. 

कांग्रेस पार्टी की तरफ से डेटिंग डेस्टिनेशन बनाए जाने के वादे पर बीजेपी ने तंज कसा है. वड़ोदरा बीजेपी के पूर्व मेयर भरत डांगा का कहना है कि जिसके जैसे संस्कार होते हैं वे वैसा ही बात करते हैं. वड़ोदरा को संस्कारी नगरी कहते है. यहां बीजेपी ने बाग बागीचे लोगों की फिटनेस और बच्चों के खेलने के लिए बनाए हैं. मैं मानता हूं कि कांग्रेस ने डेटिंग डेस्टिनेशन बनाने का वादा राहुल गांधी के कहने पर किया होगा. 

वड़ोदरा नगर निगम चुनाव का मुद्दा बीजेपी और कांग्रेस के लिए एक जंग है. बीजेपी चाहती है कि यहां वो सभी सीटें जीते, तो वहीं कांग्रेस ने अपने इस चुनावी मेनिफेस्टो में 'बनो कांग्रेस के सपोर्टर और चुनो काम के कॉर्पोरेटर' का थीम दिया है. साथ ही अच्छी सड़क और सरकारी नौकरी का भी वादा किया है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें