scorecardresearch
 

म्‍यूजिक टीचर ने की लड़कियों से छेड़छाड़, स्‍कूल पर पत्‍थरबाजी

उत्‍तर-पश्चिम दिल्‍ली में एक सरकारी स्‍कूल के टीचर पर लड़कियों से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. आरोपी टीचर पर कार्रवाई नहीं होने से गुस्‍साए अभिभावकों ने स्‍कूल का घेराव कर पत्‍थरबाजी की.

Symbolic Image Symbolic Image

उत्‍तर-पश्चिम दिल्‍ली में एक सरकारी स्‍कूल के टीचर पर लड़कियों से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. आरोपी टीचर पर कार्रवाई नहीं होने से गुस्‍साए अभिभावकों ने स्‍कूल का घेराव कर पत्‍थरबाजी की. पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है.

मामला जहांगीरपुरी इलाके में सर्वोदय कन्या विद्यालय का है जहां के म्यूजिक टीचर विजय कुमार पर स्‍कूल की कई लड़कियों से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है लेकिन लोगों का आरोप है कि यह टीचर इससे पहले भी कई लड़कियों के साथ ऐसी हरकत कर चुका है. अभिभावक मान रहे हैं कि इस स्‍कूल में उनकी लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं.

आरोप है कि म्‍यूजिक ने आठवीं की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की और उनके साथ गलत काम करने की कोशिश की. मामले की शिकायत प्रिंसिपल को भी की गई लेकिन प्रिंसिपल ने कोई कारवाई नहीं की तो लोगों का गुस्सा भड़क गया और मंगलवार को सैकड़ों लोगों ने स्कूल को घेर लिया. गुस्‍साए लोगों ने आरोपी टीचर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन ऐन मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी टीचर को किसी तरह बचा लिया उसे महेंद्र पार्क थाने ले गई. इस पर लोगों का गुस्‍सा और भड़क गया. लोगों ने स्कूल और पुलिस पर भी जमकर पत्थरबाजी की.

अभिभावकों का आरोप है कि प्रिंसिपल की तरफ से जान बूझकर आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है. इस बारे में जब स्कूल की प्रिंसिपल से बात की गई. प्रिंसिपल के मुताबिक कुछ लड़कियां शिकायत लेकर आईं थी कि उनके लेट आने पर टीचर ने उन्‍हें गलत नजर से देखा लेकिन छेड़छाड़ और रेप जैसे आरोप गलत हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें