scorecardresearch
 

सत्येंद्र जैन के विभाग का कपिल मिश्रा को नोटिस, खाली करो बंगला

दिल्ली में लोक निर्माण विभाग मंत्रालय सत्येंद्र जैन के पास है जिन पर कपिल मिश्रा पद से हटाए जाने के बाद से लगातार गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

सत्येंद्र जैन और कपिल मिश्रा सत्येंद्र जैन और कपिल मिश्रा

दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग ने पूर्व कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा को एक नोटिस जारी किया है और उनसे सरकारी बंगला खाली करने को कहा है. एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने बताया कि मिश्रा अब कैबिनेट मंत्री नहीं हैं और वह इस तरह के आवास के पात्र नहीं हैं.

खास बात ये है कि दिल्ली में लोक निर्माण विभाग मंत्रालय सत्येंद्र जैन के पास है जिन पर कपिल मिश्रा पद से हटाए जाने के बाद से लगातार गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

गौरतलब है कि खराब जल प्रबंधन का हवाला देकर मिश्रा को छह मई को मंत्री पद से हटाया गया था. पीडबल्यूडी के अफसर ने बताया, 'मंत्री पद से हटाए जाने के बाद कोई भी व्यक्ति 15 दिन तक ही सरकारी बंगला रख सकता है, नियम-कायदे के अनुसार कपिल मिश्रा अब सरकारी बंगले के पात्र नहीं हैं.'

विभाग ने मिश्रा को आवंटित आवास जल्द से जल्द खाली करने को कहा है. सूत्रों ने बताया कि लोक निर्माण मंत्री सत्येन्द्र जैन ने एक हफ्ते पहले विभाग को एक नोट जारी किया था और कपिल मिश्रा से जल्द से जल्द बंगला खाली कराने को कहा था. उसी के बाबत मिश्रा को ये नोटिस जारी हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें