scorecardresearch
 

दिल्ली: रिटायर्ड ACP ने किया सुसाइड, बीमारी से थे परेशान

जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम राजेन्द्र अधिकारी है. जिन्होंने अपने मुनिरका स्थित घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

X
लंबी बीमारी से परेशान थे रिटायर्ड एसीपी (प्रतिकात्मक तस्वीर) लंबी बीमारी से परेशान थे रिटायर्ड एसीपी (प्रतिकात्मक तस्वीर)

दिल्ली पुलिस के एक रिटायर्ड एसीपी ने सुसाइड कर लिया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम राजेन्द्र अधिकारी है. जिन्होंने अपने मुनिरका स्थित घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतक राजेन्द्र दिल्ली के कई थानों में SHO के पद पर भी तैनात रहे हैं. इसके बाद उन्हें प्रमोशन देकर एसीपी बनाया गया था. वह पिछले साल ही एसीपी के पद से रिटायर हुए थे. बताया जा रहा है कि वह अकेलेपन और लंबी बीमारी से परेशान थे और इसी के चलते उन्होंने ये कदम उठाया है

19 सितंबर को ASI ने भी किया था सुसाइड

बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस के एक ASI ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. मृतक मध्य जिले के थाना प्रसाद नगर में तैनात थे. उन्होंने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी. मृतक एएसआई मनोज कुमार कुछ समय से अवसाद में चल रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें