scorecardresearch
 

वीडियो जारी कर बोले कपिल मिश्रा, एलजी ने मेरा नंबर ब्लॉक किया

कपिल सेल्फी वीडियो बनाते हुए कह रहे हैं कि आइए आपको बताते हैं कि दिल्ली सरकार के एक मंत्री का नंबर एलजी साहब ने कैसे ब्लॉक कर दिया है.

कपिल मिश्रा कपिल मिश्रा

देश की राजधानी में डेंगू और चिकनगुनिया का प्रकोप लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है, लेकिन अब भी आम आदमी पार्टी सरकार की सियासत लगातार जारी है. राजनिवास में उपराज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात नहीं होने के बाद दिल्ली सरकार में जल मंत्री कपिल मिश्रा ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें वो आरोप लगा रहे हैं कि एलजी ने उनका नंबर ब्लॉक कर दिया है.

वीडियो की शुरुआत में नजर आ रहा है कि कपिल मिश्रा और सत्येंद्र जैन नाश्ते की टेबल पर बैठे हुए हैं. कपिल सेल्फी वीडियो बनाते हुए कह रहे हैं कि आइए आपको बताते हैं कि दिल्ली सरकार के एक मंत्री का नंबर एलजी साहब ने कैसे ब्लॉक कर दिया है. इस वीडियो में कपिल मिश्रा ने बाकायदा एक नंबर पर कॉल किया, डायल किए गए नंबर का नाम नजीब जंग जी उपराज्यपाल के नाम से मोबाइल पर दिखाई दे रहा है. कपिल वीडियो में बता रहे हैं कि बार बार कॉल करने के बाद भी फोन कट रहा है. इसका मतलब है कि एलजी साहब ने एक मंत्री का फोन ब्लॉक कर दिया.

दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग द्वारा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की फिनलैंड यात्रा रद्द करने के आदेश पर दिल्ली का राजनीतिक पारा चढ़ गया है. अब डेंगू और चिकनगुनिया से लड़ने का दावा करने वाले आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्री, उपराज्यपाल से झगड़ा का कर रहे हैं. फिलहाल 'एक दिल्ली' का नारा एक राजनीतिक स्टंट बनकर रहा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें