scorecardresearch
 

BJP विधायक ओपी शर्मा के खिलाफ DCW में शिकायत दर्ज

आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा ने बीजेपी एमएलए ओम प्रकाश शर्मा के खिलाफ सोमवार को दिल्ली महिला आयोग में शिकायत की. विश्वासनगर के विधायक शर्मा ने लांबा पर एक विवादित बयान दिया था.

Alka Lamba Alka Lamba

आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा ने बीजेपी एमएलए ओम प्रकाश शर्मा के खिलाफ सोमवार को दिल्ली महिला आयोग में शिकायत की. विश्वासनगर के विधायक  शर्मा ने लांबा पर एक विवादित बयान दिया था.

शर्मा ने कहा, 'हम नारी शक्ति का बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन बड़े दुख की बात है कि एक विधायक ड्रग लेने के बाद गुंडों के साथ हमला करती है. मैं केजरीवाल के गुडों और उनकी गुंडी विधायक को कहना चाहता हूं कि जो भी यहां आएंगे, स्ट्रेचर पर जाएंगे.' अलका पर हमला करने वाला युवक शर्मा की मिठाई की दुकान के बाहर से ही पकड़ा गया था.

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा पर हमले के मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद अलका लांबा ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि हमले के बाद वह एक AAP कार्यकर्ता के साथ दुकान में गई थीं और हमलावर को बाहर निकालने के लिए कहा था. उन्होंने दुकान में तोड़फोड़ करने के आरोप से इनकार कर दिया.

दुकान मालिक ने CCTV फुटेज जारी किया था जिसमें अलका लांबा और उनके समर्थकों पर दुकान में तोड़फोड़ का आरोप लगाया था. दुकान मालिक ने पुलिस को CCTV फुटेज सौंपा है और शिकायत दर्ज कराई है.
'मशीन पर हमला गैरकानूनी और महिला पर हमला कानूनी?'
चांदनी चौक से AAP विधायक अलका ने सिलसिलेवार ट्वीट में दिल्ली पुलिस को आड़े हाथों लेते हुए लिखा, 'एक जनप्रतिनिधि पर पुलिस की उपस्थिति में सरेआम जानलेवा हमला करना कानूनी, पर एक जनप्रतिनिधि का मोटा माल गिनने वाली मशीन पर हमला गैरकानूनी? बस्सी जी, महिला अपनी जान बचाने के लिये किसी पर हमला करती है और उसकी जान चली जाती है तो हत्या का मामला नहीं बनेगा? हमले के बाद मशीन पर हमला? केस?' अलका ने आरोप लगाया कि भाजपाइयों और दिल्ली पुलिस ने हमले का CCTV रिकॉर्ड नहीं निकलवाया, लेकिन हमले के बाद दुकान में कथित तोड़फोड़ का फुटेज जरूर निकलवा लिया. अलका ने ऐलान किया कि वह सोमवार को यमुना बाजार, कश्मीरी गेट में एक बार फिर नशाखोरी के खिलाफ अपने अभियान पर निकलेंगी. CCTV से सब कुछ साफ हो गया है: BJP विधायक ओपी शर्मा
उधर बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने आरोप लगाया है कि इस घटना को प्लानिंग के तहत केजरीवाल के निर्देशों के मुताबिक अंजाम दिया गया और सीसीटीवी फुटेज से सब कुछ साफ हो गया है. गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी की चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा पर रविवार सुबह दिल्ली में कश्मीरी गेट के पास मशहूर हनुमान मंदिर के बाहर पत्थरों से हमला किया गया. नशाखोरों ने पत्थरों से हमला करके उनका सिर फोड़ दिया. अलका पर हमला करने वाला शख्स पकड़ा गया है. मामले की एफआईआर कश्मीरी गेट थाने में दर्ज की गई है.
अलका रविवार सुबह पांच बजे हनुमान मंदिर के बाहर नशाखोर लोगों से मिलने गई थीं और इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी थी. नेता आशुतोष ने दावा किया, 'अलका लांबा पर हमला करने वाला आदमी स्थानीय मिठाई की दुकाान से पकड़ा गया. यह मिठाई की दुकान विश्वास नगर के बीजेपी विधायक ओम प्रकाश शर्मा की है.'

 सुप्रभात .. 9 अगस्त क्रांति दिवस के शहीदों को श्रधांजलि। "नशा मुक्त भारत" की और बढ़ते हमारे कदम प्रातः5 बजे से यमुना बाजार , कश्मीरी गेट।

खुद पर हुए हमले की जानकारी भी खुद अलका लांबा ने ट्वीट करके दी. पिछले महीने दिल्ली यूनिवर्सिटी कैंपस में अलका लांबा पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने पत्थर और अंडे फेंके थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें